Natasa Stankovic-Hardik Pandya के बीच है 'ऑल इज वेल', एक्ट्रेस ने इस फोटो ​के साथ दिया हिंट

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की अफवाहों को साफ कर दिया है। आइए आपको पोस्ट दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic-Hardik Pandya के बीच है 'ऑल इज वेल', एक्ट्रेस ने इस फोटो ​के साथ दिया हिंट

एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या अपने तलाक की खबरों के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा था कि उनकी शादी में तनाव बढ़ रहा है और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की सभी तस्वीरें रीस्टोर करके लोगों को चौंका दिया। उनकी लेटेस्ट स्टोरी ने एक बार फिर इस बात का संकेत दिया है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। 

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या संग 'सबकुछ ठीक' होने का दिया हिंट

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नताशा स्टेनकोविक ने अपने पालतू डॉगी की तस्वीर शेयर की है। वह पिंक कलर की टी-शर्ट पहने हुए बहुत प्यारा लग रहा है और वह फर्श पर लेटा हुआ है। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह इस तस्वीर पर लिखा टेक्स्ट था। हार्दिक पांड्या की पत्नी ने लिखा, "बेबी रोवर पांड्या"। क्या इसका मतलब यह है कि उन्होंने इस बात का संकेत दिया है कि वह अभी भी पांड्या हैं? 

natasha

बता दें कि नताशा ने तब सबका ध्यान खींचा, जब उनके फैंस ने देखा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया है। बाद में नेटिजंस ने यह भी नोटिस किया कि हार्दिक के साथ उनकी शादी की तस्वीरें उनके फीड से गायब हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने उन शादी की तस्वीरों को रीस्टोर करके अफवाहों को बंद कर दिया। अब भारतीय क्रिकेटर का सरनेम उनके डॉगी के साथ जोड़कर वह एक तरह से तलाक की अफवाहों को हमेशा के लिए बंद कर रही हैं।

natasa

जानें नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या की शादी के बारे में

नताशा और हार्दिक जयपुर में आयोजित एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी करीबी दोस्तों और परिवार के बीच हुई थी। उनकी रजिस्टर्ड वेडिंग 31 मई 2020 को हुई थी, लेकिन जश्न 14 फरवरी 2023 को हुआ। सपनों की शादी की तस्वीरें उनके मजबूत बंधन का सबूत हैं।

natasa

Natasa Stankovic संग शादी से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट! पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हार्दिक पांड्या और नताशा का वर्क फ्रंट

हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में 'टी20 विश्व कप' में भारत के लिए खेल रहे हैं। इससे पहले, उन्हें 'इंडियन प्रीमियर लीग' के इस सीजन में 'मुंबई इंडियंस' का कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें अपने फैंस से उनके प्रदर्शन के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। वहीं, नताशा स्टेनकोविक के पास अभी तक कोई घोषित प्रोजेक्ट नहीं है। फिलहाल, वह अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं और उसके साथ मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

natasa

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

खैर, नताशा द्वारा शेयर की गई फोटो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis