नंदिनी गुप्ता ने शादी के बाद ऐसे किया पति अनुराग शर्मा को बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर जताया प्यार

नंदिनी गुप्ता (Nandini Gupta) और अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) ने 31 जनवरी को शादी की थी। अब देखिए शादी के बाद कैसे एक्ट्रेस ने अपने पति को प्यारे तरीके से किया बर्थडे विश। आप भी देखिए उनका ये खास पोस्ट।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

नंदिनी गुप्ता ने शादी के बाद ऐसे किया पति अनुराग शर्मा को बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर जताया प्यार

कहते है शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है। रिश्तों के मायने बदल जाते हैं, जिम्मेदारियां बड़ जाती हैं और भी बहुत कुछ होता है जिसे कभी-कभार शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। लेकिन लव मैरिज के मामले में ये रिश्ता थोड़ा और खूबसूरत हो जाता है। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी के रिश्ते में बंधना किसी भी कपल के लिए सबसे अनोखा होता है। शादी के बाद सामने वाला इंसान आपका पति या फिर पत्नी कहलाती है। ऐसा ही कुछ मामला एक्टर अनुराग शर्मा और उनकी पत्नी नंदिनी गुप्ता के बीच देखने को मिल रहा है। दोनों ने 31 जनवरी 2020 को अग्नि को साक्षी मानकर शादी की थी। इसके बाद देखिए कैसे अब नंदनी गुप्ता अपने पति देव यानि अनुराग शर्मा को बर्थडे विश करती हुई नजर आईं।

एक्टर अनुराग शर्मा और उनकी पत्नी नंदिनी पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को दूसरे मुकाम पर ले जाने का फैसला किया था। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में हिंदू रीति-रिवाजों से 31 जनवरी को शादी की थी। अपने शादी वाले दिन नंदिनी लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं। वहीं, दूल्हे राजा अनुराग तो हमेशा की तरह काफी हैंडसम नजर लग रहे थे। दोनों की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। (ये भी पढ़ें: करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में तैमूर अली खान का दिखा अलग अंदाज, फुल मस्ती में बजाया ड्रम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब शादी के बाद नंदिनी गुप्ता ने अपने पति अनुराग शर्मा की दो तस्वीरें उनके जन्मदिन पर शेयर की है। शेयर की गई दोनों तस्वीरें उनकी शादी की हैं। तस्वीरों में अनुराग शर्मा दूल्हे के लिबास में नजर आ रहे हैं। एक्टर तस्वीरों में मुस्कुराते हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो पति जी। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे प्रिंस। 

(फोटो  साभार- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा नंदिनी गुप्ता ने अपने सगाई के वक्त की एक तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे लव अनुराग शर्मा। आपको बता दें कि अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता की शादी में ये है मोहब्बतें के कलाकार शिरीन मिर्जा, अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी शिरकत करने पहुंचे थे। यही नहीं, अपने को-स्टार अनुराग शर्मा को टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने शादी से पहले घर में रखी माता की चौकी, देखिए कैसे हुई प्री- वेडिंग फंक्शन की शुरुआत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

 जनवरी महीने के शुरुआत में ही इस कपल ने अपनी शादी की तारीख फैंस के साथ शेयर कर दी थी। इसके बाद नंदिनी के घर में 11 जनवरी से ही शादी से पहले होने वाली रस्में शुरू हो गई थीं। नंदिनी के घर पर सबसे पहले सत्संग का आयोजन हुआ था। इसके बाद दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन में भी खूब धमाल होता हुआ देखा गया था। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने भाई अरमान जैन के रिसेप्शन में किया जबरदस्त डांस, एक बार फिर दिल ले गई एक्ट्रेस)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नंदिनी की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन 29 जनवरी को रखा गया था। 30 जनवरी 2020 को अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता की हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। फैंस को दोनों की तस्वीरें काफी पसंद आई थी। वैसे कुछ भी कहो ये कपल है वैसे काफी क्यूट। आपको इस लवली कपल के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis