नकुल मेहता और जानकी पारेख बने पैरेंट्स, बेटे की पहली फोटो शेयर कर दी जानकारी

टीवी कपल नकुल मेहता और जानकी पारेख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने पैरेंट्स बनने की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नकुल मेहता और जानकी पारेख बने पैरेंट्स, बेटे की पहली फोटो शेयर कर दी जानकारी

मां-बाप बनना दुनिया के खूबसूरत अहसासों में से एक है। यह अहसास तब दोगुना हो जाता है, जब एक मां और पिता इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हैं। टीवी कपल नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी पारेख (Jankee Parekh) भी इन दिनों इसी खूबसूरत अहसास का अनुभव ​कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने पैरेंट्स बनने की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, नकुल मेहता और जानकी पारेख ने एक-दूसरे को नौ साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल की शादी में उनके परिवारवालों के साथ-साथ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। नकुल टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं, लेकिन जानकी भी किसी से कम नहीं है। वह सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। जानकी ने फिल्म ‘जब वी मेट’ के गाने ‘तुमसे ही’ में अपनी आवाज दी थी। शादी के नौ साल बाद इस कपल ने अपने घर में एक बेबी का वेलकम किया है। (ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक को सबसे लेट में विश किया बर्थडे, शेयर की ये स्पेशल फोटो)

दरअसल, नकुल मेहता के घर तीन फरवरी 2021 को एक बेटे ने जन्म लिया। इस बात की जानकारी नुकल मेहता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। नकुल ने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में बच्चा अपनी मां जानकी की उंगली पकड़े हुए देखा जा सकता है। वहीं सामने गुलदस्ता भी दिखाई दे र​हा है। एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट के सामने आते ही सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई कपल को बधाई दे रहा है। जानकी पारेख ने भी अपने इंस्टा से यही फोटो शेयर की है।

बता दें कि, नकुल मेहता ने 28 जनवरी 2021 को इस कपल ने अपनी 9वीं मैरिल एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर नकुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी लविंग वाइफ जानकी को एनिवर्सरी विश किया था। इस तस्वीर में नकुल अपने हाथ में दो फोटो फ्रेम लिए हुए हैं और दोनों ही तस्वीर काफी खूबसूरत हैं। ये दोनों फोटोज नकुल और जानकी की शादी के मौके की हैं। एक तस्वीर में नकुल दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी स्माइल है, तो वहीं दूसरे फ्रेम में जानकी की तस्वीर है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ही काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप मेरा घर हो। सालगिरह, प्यार और इससे परे, @jank_ee।’  (ये भी पढ़ें- शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस एवलिन शर्मा, जानें किसे चुन रही हैं अपना जीवनसाथी)

वहीं, दूसरी तरफ जानकी ने अपने पति नकुल को एनिवर्सरी विश करते हुए एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। इस वीडियो में जानकी और नकुल काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं और दोनों ही कभी एक-दूसरे को निहार रहे हैं, तो कभी हंस रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकी ने कैप्शन में लिखा था, ‘मुझे बहुत खुशी है हमारे रास्ते क्रॉस हुए। क्योंकि जिंदगी हमेशा एक जैसी नहीं होती है। मुझे अपना साथी चुनने के लिए धन्यवाद। ये नई यादों को एक साथ बनाने वाले एक और साल के लिए है। आई लव यू @nankuulmehta शादी की सालगिरह मुबारक हो।’ (ये भी पढ़ें- रोहमन शॉल ने गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के बारे में खुलकर की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है')

नकुल मेहता ने 17 जनवरी 2021 को 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर जानकी ने अपने लविंग हसबैंड को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं और जानकी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में दोनों एक प्यारा पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी व तीसरी फोटो में जानकी ने अपने पति नकुल को हग किया हुआ है, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान नकुल ने डेनिम की शर्ट पहनी हुई है और जानकी ग्रे और ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। कपल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे थे। 

फिलहाल, नकुल मेहता और जानकी पारेख की छोटी सी फैमिली अब बेबी के आने से पूरी हो गई है। हम भी इस कपल को ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी से स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।    

 (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis