नकुल मेहता और जानकी पारेख ने बताया अपने बेबी का नाम, शेयर किया स्पेशल वीडियो

'वैलेंटाइन डे' के खास मौके पर नकुल मेहता और जानकी पारेख ने अपने बेटे का नाम फैंस को बताया है। आइए आपको बताते हैं कपल के बेबी का नाम।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नकुल मेहता और जानकी पारेख ने बताया अपने बेबी का नाम, शेयर किया स्पेशल वीडियो

पिछले दिनों, बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई कपल्स को माता-पिता बनने का सुख मिला है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी-रोहित रेड्डी, नकुल मेहता-जानकी पारेख, कपिल शर्मा-गिन्नी शर्मा शामिल हैं। इन सभी कपल्स ने अपने बेबी की एक-एक झलक फैंस को दिखा दी है। वहीं, अब नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी पारेख (Jankee Parekh) ने ‘वैलेंटाइन डे’ के खास मौके पर अपने बेबी का नाम फैंस को बताया है। जानकी पारेख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में कपल ने स्पेशल तरीके से अपने बेबी का नाम फैंस को बताया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, जानकी पारेख ने अपने लविंग हसबैंड नकुल मेहता के साथ मिलकर पिछले साल नवंबर महीने में अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस को दी थी। इसके ठीक तीन महीने बाद यानी 3 फरवरी 2021 को जानकी ने एक ‘बेबी बॉय’ को जन्म दिया, जिसकी जानकारी नकुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। इस फोटो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने अपनी मां जानकी की उंगली पकड़ रखी है। वहीं सामने गुलदस्ता भी दिखाई दे र​हा है। एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने कपल को ढेर सारी बधाइयां दी थीं। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे, केक खिलाती आईं नजर)  

आइए अब आपको जानकी द्वारा शेयर किया गया वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, जानकी पारेख ने 14 फरवरी 2021 यानी ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरूआत बैलूंस की डेकोरेशन से हो रही है, जिस पर बेबी का नाम लिखा है। इन बैलूंस पर ‘सूफी’ नाम लिखा हुआ है। यानी नकुल और जानकी ने अपने बेटे का नाम सूफी रखा है। वहीं, वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि नकुल और जानकी गुब्बारों की तरफ आते हैं और अपनी खुशी जाहिर करते हैं। दोनों अपनी बाहें उस जगह फैला लेते हैं, जहां उनके बेबी का नाम लिखा हुआ है। इसके बाद जानकी उन सभी बैलूंस को अपने हाथ में ले लेती हैं। कपल का ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा बने पैरेंट्स, एक्टर ने फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम)

इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकी ने कैप्शन में लिखा है, ‘सूफी… ये नाम हमने तब तय किया था, जब मैं थ्री मंथ प्रेग्नेंट थी और अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थी। उस समय हमें बच्चे के लिंग का नहीं पता था। सूफी का मतलब आध्यात्मिकता, आर्ट, दर्शन, साहित्य, आत्मा, गाना और हर चीज का प्रतीक है, जिसके लिए हम खड़े हैं। आपके जन्म के समय से आपने हमारे जीवन और दिलों में बहुत प्यार भर दिया है और बहुत प्यार के साथ हम आपको हमेशा देखते रहना चाहते हैं।’ (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने वामिका के पापा विराट के लिए 'वैलेंटाइन डे' पर लिखा स्पेशल नोट)

इससे पहले, नकुल मेहता ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्टर ने पिता बनने की खुशी जाहिर की थी। एक्टर ने कहा था, ‘जानकी की प्रेग्नेंसी टाइम में हम दोनों ने अपना ज्यादा समय साथ बिताने की कोशिश की थी और ऐसा करने में कोरोना महामारी ने हमारा पूरा साथ दिया था। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से हम दोनों घर में साथ थे। मार्च तक मैं अपने काम में काफी ज्यादा बिजी था। लेकिन अब मैं सिर्फ एक नाटक की रिहर्सल कर रहा हूं और ये भी ज्यादातर घर से हो रही है, क्योंकि थिएटर मार्च के महीने में खुलेंगे।'

इसके आगे नकुल मेहता ने अपनी उस भावना का भी जिक्र किया था, जब उन्होंने अपने बच्चे को जन्म लेते हुए देखा था। एक्टर ने कहा था, ‘मेरी पत्नी के साथ मैं ऑपरेशन थिएटर में था और मैंने अपने बच्चे को जन्म लेते हुए देखा है और ये देखना मेरे लिए काफी भारी था। मैंने सिर्फ इसके बारे में सुना ही था, लेकिन कोई भी चीज आपको उस वक्त के लिए तैयार नहीं कर सकती है। यह कई मायनों में मेरे लिए असली, गहरा और काफी जादुई समय था। मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि मैं पिता बन गया हूं। लेकिन इस नए जीवन के लिए मेरे मन में सिर्फ प्यार और करुणा की भावना है।’

फिलहाल, नकुल मेहता और जानकी पारेख ने अपने बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है, लेकिन फैंस बेबी का चेहरा देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। तो आपको कपल के बेटे का नाम कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis