Nagarjuna ने एक बार बेटे Naga Chaitanya और Samantha Ruth Prabhu के तलाक को बताया था 'दुर्भाग्यपूर्ण'

एक बार अभिनेता नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nagarjuna ने एक बार बेटे Naga Chaitanya और Samantha Ruth Prabhu के तलाक को बताया था 'दुर्भाग्यपूर्ण'

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस वक्त शोभिता धुलिपाला से सगाई करने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। शोभिता से पहले चैतन्य ने एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से शादी की थी। हालांकि, 4 साल बाद वे 2021 में अलग हो गए थे। उनके तलाक के बाद एक बार चैतन्य के पिता नागार्जुन ने इस पर बात की थी और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

जब नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक पर की बात

नागा चैतन्य के पिता व दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने एक बार अपने बेटे के तलाक के बारे में बात की थी। 2022 में अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' की सफलता के बाद नागार्जुन ने 'पिंकविला' के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि चैतन्य की खुशी उनकी प्राथमिकता रही है। सामंथा के साथ उनके तलाक को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए नागार्जुन ने कहा था, "वह खुश है, बस यही मैं देख रहा हूं। मेरे लिए यही काफी है। यह एक ऐसा दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव है, जो उसके साथ हुआ।"

NAGA CHAITANYA

इसके अलावा, चैतन्य के पिता ने इस बात पर जोर दिया था कि चूंकि उनका रिश्ता खत्म हो चुका है, इसलिए इसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। नागार्जुन ने यह भी कहा था कि लोगों को भी उनके तलाक से उबरने की जरूरत है। उन्होंने कहा था, "हम इसके बारे में चिंता करते नहीं रह सकते। यह खत्म हो चुका है। यह हमारे जीवन से बाहर हो चुका है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह हर किसी के जीवन से बाहर हो जाएगा।"

NAGA CHAITANYA

Samantha Ruth Prabhu तलाक की घोषणा से तीन महीने पहले Chaitanya संग कर रही थीं बेबी प्लानिंग, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपने तलाक पर की बात

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर नागार्जुन के कमेंट से पहले तेलुगु अभिनेता ने टिप्पणी की थी कि वह अपनी पूर्व पत्नी के साथ अपने रिश्ते के बारे में पूछे जाने वाले सवालों से 'ऊब' गए हैं और कहा था, "हमने वही कहा जो हमें कहना था। इसके अलावा, यह सिर्फ कॉलम भरने की कोशिश कर रहे लोग हैं और कुछ नहीं है।" इस बीच, सामंथा जब 'कॉफ़ी विद करण' में आई थीं, तब चैतन्य के साथ उनका सौहार्दपूर्ण रिश्ता नहीं था। उन्होंने कहा था, "जैसे कि अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको नुकीली वस्तुएं छिपानी होंगी? हां। अभी तक, हमारे मन में एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स हैं।"

NAGA CHAITANYA

Nagarjuna ने बेटे की सगाई और Samantha संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'तलाक ने चैतन्य को दुखी कर दिया..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि सामंथा और चैतन्य ने 2021 में अपनी चौथी शादी की सालगिरह से ठीक चार दिन पहले अपने तलाक की घोषणा की थी। फिलहाल, नागार्जुन द्वारा अपने बेटे के तलाक को दुर्भाग्यपूर्ण बताने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis