क्या Naga Chaitanya-Sobhita करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग और उसके बाद रखेंगे ग्रैंड रिसेप्शन?

सगाई के कुछ दिनों बाद ही नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Naga Chaitanya-Sobhita करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग और उसके बाद रखेंगे ग्रैंड रिसेप्शन?

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त 2024 को अचानक सगाई करके सभी को सरप्राइज कर दिया था। नागार्जुन ने कपल की इंगेजमेंट की खबर साझा की थी और अब फैंस सोच रहे हैं कि क्या इनकी शादी भी जल्द ही होने वाली है। नागार्जुन ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि शोभिता और चैतन्य दोनों को यकीन है कि वे शादी करेंगे, लेकिन तुरंत नहीं। इस बीच, कपल की शादी के बारे में एक रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई है।

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य कर सकते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के अनुसार, शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य संभवतः हैदराबाद में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, जिसके बाद रिसेप्शन पार्टी होगी। यह भी बताया गया है कि वेन्यू को फाइनल करने के बाद वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट की जा सकती है। 'कोईमोई' की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल पेरिस में एक वीक तक चलने वाली डेस्टिनेशन वेडिंग का विकल्प चुन सकता है, उसके बाद हैदराबाद में एक रिसेप्शन पार्टी होगी। वैसे, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

naga

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की उम्र में अंतर

बता दें कि नागा चैतन्य को अपनी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से अलग हुए लगभग तीन साल हो चुके हैं और वह शोभिता को दो साल से जानते हैं। कपल के बीच एज गैप की बात करें, तो चैतन्य का जन्म 23 नवंबर 1986 को हुआ था और वह 38 साल के होने वाले हैं, जबकि शोभिता 32 साल की हैं। दोनों की उम्र में करीब 6 साल का अंतर है।

naga

Naga Chaitanya से सगाई के बाद Sobhita Dhulipala पहली बार हुईं स्पॉट, फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने 8 अगस्त 2024 को सगाई की। दोनों की सगाई की शुरुआत एक पूजा से हुई, जिसके बाद नागार्जुन द्वारा लंच का आयोजन किया गया। शाम को कपल के मिलन का जश्न मनाने के लिए एक शानदार डिनर का आयोजन किया गया था।

sobhita

Samatha Ruth Prabhu की नेट वर्थ Naga Chaitanya की मंगेतर Sobhita Dhulipala से है 10 गुना ज्यादा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, शोभिता और चैतन्य की वेडिंग रिपोर्ट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis