Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी Mehzabeen Coatwala हैं तलाकशुदा, 10 साल की बेटी की हैं मां

यहां हम आपको 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी की दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कॉमेडियन की तरह ही तलाकशुदा और एक बच्चे की मां हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी Mehzabeen Coatwala हैं तलाकशुदा, 10 साल की बेटी की हैं मां

'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने मुंबई बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट महज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) संग निकाह कर लिया है।  

मुनव्वर की दूसरी पत्नी महजबीन का धनश्री वर्मा संग है करीबी रिश्ता

महजबीन के बारे में बात करें, तो 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने कई सेलेब्स के साथ काम किया है। उनका इंडियन क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी व मशहूर डांसर धनश्री वर्मा के साथ गहरा रिश्ता है। उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के दौरान धनश्री के साथ काम किया था।

Munawar and Mehzabeen

Munawar and Mehzabeen

तलाकशुदा और 10 साल की बेटी की मां हैं महजबीन

महजबीन की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक वह भी मुनव्वर की तरह तलाकशुदा हैं। उनकी एक 10 साल की बेटी भी है। महजबीन ने अपने इंस्टा बायो में खुद को 'लंदन कॉलेज ऑफ मेकअप' से प्रमाणित 'IMA' के रूप में टैग किया है। इंस्टा पर उनके लगभग 10.6K फॉलोअर्स हैं।

Munawar and Mehzabeen

Munawar and Mehzabeen

जब Munawar Faruqui ने आखिरकार 'वुमेनाइजर' कहे जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ऐसा नहीं है कि...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मुनव्वर फारूकी और महज़बीन कोटवाला की लव स्टोरी, शादी व रिसेप्शन

मुनव्वर और महजबीन की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दरअसल, दोनों की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी और बाद में उन्हें अपने बीच प्यार का एहसास हुआ। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर और महज़बीन ने 26 मई 2024 को मुंबई में 'आईटीसी मराठा' में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने से 10-12 दिन पहले एक इंटीमेट सेरेमनी में निकाह कर लिया था। शादी में करीब 100 लोग शामिल हुए थे, जिसमें 50 लोग दूल्हे और 50 लोग दुल्हन की साइड से थे। 

Munawar and Mehzabeen

जानें मुनव्वर की पहली पत्नी के बारे में

बता दें कि महजबीन से शादी करने से पहले, मुनव्वर फारूकी ने 2017 में जैस्मिन से निकाह किया था। दोनों का एक बेटा मिकाइल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मिन और मुनव्वर ने शादी के करीब 5 साल बाद तलाक ले लिया था। मुनव्वर की पर्सनल लाइफ कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' के दौरान चर्चा में आई थी। वहीं, 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर ने खुलासा किया था कि उनकी एक्स वाइफ अब शादीशुदा हैं, जबकि उनके बेटे की कस्टडी कॉमेडियन के पास है।

MUNAWAR

Munawar Faruqui ने बेटे Mikael संग मनाया था 'BB17' की जीत का जश्न, दोनों ने साथ में काटा केक...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी मुनव्वर को जीवन की नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.