Munawar Faruqui ने दूसरी पत्नी Mehzabeen और बेटे संग एंजॉय किया पिज्जा डेट, सौतेली बेटी भी आई नजर

हाल ही में, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी दूसरी पत्नी व बच्चों को लेकर पिज्जा डेट पर गए, जहां से उनकी फोटो वायरल हो रही है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Munawar Faruqui ने दूसरी पत्नी Mehzabeen और बेटे संग एंजॉय किया पिज्जा डेट, सौतेली बेटी भी आई नजर

फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन व 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण लाइमलाइट में बने रहते हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला संग गुपचुप तरीके से दूसरी शादी करके सभी को सरप्राइज कर दिया था। अब, हाल ही में वह अपनी दूसरी बीवी और सौतेली बेटी के साथ पिज्जा डेट पर देखे गए। इस दौरान उनके साथ मुनव्वर की पहली पत्नी जैस्मिन से हुआ बेटा मिकेल भी था।

मुनव्वर फारूकी अपनी दूसरी पत्नी व सौतेली बेटी संग निकले पिज्जा डेट पर

वायरल हा रही फोटो में मुनव्वर फारूकी और उनकी दूसरी बेगम महजबीन कोटवाला तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनका हाथ जरूर दिख रहा है। सामने बेटा मिकेल है और बगल में उनकी सौतेली बेटी भी है। हालांकि, दोनों का चेहरा इमोजी से छिपा दिया गया है। टेबल पर बीच में पिज्जा रखा हुआ है।

munawar

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर फारूकी ने नाजिला सिताशी और आयशा खान संग अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, शो से बाहर आने के महज कुछ महीनों बाद जब उन्होंने अचानक दूसरी शादी की, तो फैंस हैरान रह गए। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था। हालांकि, जब मुनव्वर और उनकी दूसरी बेगम महजबीन कोटवाला के रिसेप्शन की फोटो इंटरनेट पर सामने आई, तो इसने नेटिजंस को विश्वास दिलाया कि स्टैंडअप कॉमेडियन ने वाकई दूसरी शादी कर ली है। 

manawar

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महजबीन कोटवाला एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उनकी 10 साल की बेटी भी है। एक रिपोर्ट की मानें, तो मुनव्वर की करीबी दोस्त व अभिनेत्री हिना खान ने उन्हें महजबीन से मिलवाया था, जिसके बाद वे एक-दूसरे से मिलते रहे और उन्हें प्यार हो गया।

Munawar Faruqui के अफेयर्स: Anjali Arora और Ayesha Khan से दूसरी पत्नी तक, जानें सभी के बारे में

मुनव्वर फारूकी और महजबीन के हनीमून की फोटो

हाल ही में, मुनव्वर फारूकी और महजबीन के हनीमून फोटो सामने आई थी। वे ​कथित तौर पर लोनावला में वेकेशन एंजॉय कर रहे थे। दोनों की साथ में कोई फोटो नहीं थी, लेकिन नेटिजंस ने बैकग्राउंड के आधार पर इसे हनीमून की फोटो बताया था।

munawar wife

तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मुनव्वर फारूकी के पिज्जा डेट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.