Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी Mehzabeen के साथ पहली तस्वीर आई सामने, शरारा सेट में दिखीं नई दुल्हन

हाल ही में, हमें न्यूली मैरिड कपल मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला की साथ में पहली झलक देखने को मिली। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी Mehzabeen के साथ पहली तस्वीर आई सामने, शरारा सेट में दिखीं नई दुल्हन

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। बता दें कि कॉमेडियन ने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी कर ली है। हालांकि,  कॉमेडियन ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके प्राइवेट वेडिंग रिसेप्शन से दुल्हन और दूल्हे के नाम के पहले अक्षर वाले होर्डिंग बोर्ड की एक तस्वीर वायरल हो गई है। इस बीच, मुनव्वर ने महजबीन के साथ अपनी शादी की पुष्टि की, क्योंकि हाल ही में उन्हें अपनी वेडिंग रिंग दिखाते हुए देखा गया। हमें कथित न्यूली मैरिड कपल की एक तस्वीर भी मिली।

मुनव्वर फारूकी की महजबीन कोटवाला के साथ तस्वीर

हाल ही में, अपने सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करते हुए हमें न्यूलीमैरिड कपल मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला की पहली झलक मिली। फोटो में कपल को केक काटते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, वे प्यार से मुस्कुराए और केक काटकर अपने मिलन का जश्न मनाया। मुनव्वर व्हाइट शर्ट और बेज कलर की पैंट में हैंडसम लग रहे थे, जबकि महजबीन पर्पल कलर के शरारा सेट में बहुत सुंदर लग रही थीं।

munwar

मुनव्वर फारूकी ने अपनी वेडिंग रिंग दिखाकर महजबीन कोटवाला के साथ की अपनी शादी की पुष्टि

हाल ही में, अपने इंस्टा हैंडल पर मुनव्वर फारूकी ने अपने बेटे मिकेल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और बेटे को जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीर में मुनव्वर को पूल के किनारे अपने बेटे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। 'बिग बॉस 17' के विजेता ब्लू कलर की ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसकी स्लीव्स पर येलो कलर की स्ट्राइप्स थीं।

munawar

स्काई ब्लू कलर के स्नीकर्स और रिस्ट वॉच उनके कूल लुक को और निखार रहे थे। नन्हा बच्चा ब्लैक कलर की टी-शर्ट व डेनिम शॉर्ट्स में प्यारा लग रहा था और उसने इसे क्रॉक्स के साथ जोड़ा था। इसके अलावा, जिस चीज ने ध्यान खींचा, वह थी मुनव्वर की वेडिंग रिंग, जो महजबीन के साथ उनकी शादी की थोड़ी पुष्टि करती है।

Munawar Faruqui ने बेटे Mikael संग मनाया था 'BB17' की जीत का जश्न, दोनों ने साथ में काटा केक...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मुनव्वर फारूकी की महजबीन कोटवाला से शादी के बारे में रिपोर्ट

'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारूकी ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरी शादी की है। एक सूत्र के अनुसार, इस कपल ने 10-12 दिन पहले एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी की थी, जिसमें केवल 100 मेहमान शामिल हुए थे, जिनमें से 50 दूल्हे की तरफ से और 50 दुल्हन की तरफ से थे। सूत्र ने यह भी खुलासा किया था कि मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते हैं, यही वजह है कि मेहमानों से अनुरोध किया गया था कि वे कार्यक्रम की कोई भी तस्वीर न लें।

manawar

26 मई 2024 को मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला ने कथित तौर पर मुंबई में आईटीसी मराठा में एक इंटीमेट रिसेप्शन पार्टी आयोजित की थी। समारोह से होर्डिंग बोर्ड की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी, जिसमें मुनव्वर और महजबीन के नाम के पहले अक्षर के साथ एक छोटा संदेश लिखा हुआ था। मुनव्वर की शादी के बारे में एक और बड़ा संकेत हिना खान से मिला था, जिन्होंने खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह पूरी तरह से सजी हुई थीं। इसके साथ, हिना ने एक गाना 'मेरी यार की शादी' भी जोड़ा था, जो उनके दोस्त मुनव्वर की शादी का एक संभावित संकेत भी था।

manawar

munawar

जब Munawar Faruqui ने आखिरकार 'वुमेनाइजर' कहे जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ऐसा नहीं है कि...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम मुनव्वर और महजबीन की शादी की और झलकियों का इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.