Munawar Faruqui दूसरी पत्नी Mehzabeen संग लोनावला में एंजॉय कर रहे हनीमून? फोटो ने खींचा ध्यान

हाल ही में, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला ने एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे लोनावला में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Munawar Faruqui दूसरी पत्नी Mehzabeen संग लोनावला में एंजॉय कर रहे हनीमून? फोटो ने खींचा ध्यान

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इस समय महज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच, ऐसी खबरें हैं कि वे लोनावला में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में महजबीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद कपल हनीमून पर है। 

मुनव्वर फारूकी दूसरी पत्नी महजबीन संग एंजॉय कर रहे हनीमून

शादी की खबरों के बीच महजबीन कोटवाला ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से जो फोटो शेयर की है, उसमें वह एक ब्लैक आउटफिट में अच्छी दिख रही थीं। हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा, वह बैकग्राउंड में खड़ी ब्लैक 'रेंज रोवर' कार थी। नेटिजंस का दावा है कि यह कार मुनव्वर फारूकी की है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि वे दोनों साथ में छुट्टी बिता रहे हैं या नहीं, लेकिन 'सियासत' की एक रिपोर्ट का दावा है कि वे इस समय लोनावला के एक रिसॉर्ट में हनीमून पर हैं।

mehzbeen coatwala

mehzbeen coatwala

Picture Credit

महजबीन कोटवाला संग मुनव्वर की दूसरी शादी

ऐसी खबरें हैं कि मुनव्वर फारूकी ने प्यार और शादी को एक और मौका देते हुए मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी कर ली है। शादी कथित तौर पर 26 मई 2024 को हुई है, जो एक इंटीमेट सेरेमनी थी। इसमें सिर्फ उनके करीबी लोग ही शामिल हुए थे। हाल ही में, उनकी एक पहली फोटो सामने आई थी, जिसमें दोनों एक केक काटते हुए नजर आ रहे थे। 

Mehjabeen Coatwala

Munawar Faruqui के अफेयर्स: Anjali Arora और Ayesha Khan से दूसरी पत्नी तक, जानें सभी के बारे में

जानकारी के लिए बता दें कि मुनव्वर फारूकी की पहली शादी जैस्मिन से हुई थी। उनका एक बेटा मिकेल भी है। हालांकि, 2020 में वे अलग हो गए थे। जहां जैस्मिन ने भी दूसरी शादी कर ली है, वहीं उनके बेटे मिकेल की कस्टडी मुनव्वर को मिली है और अब मुनव्वर महजबीन संग शादी कर चुके हैं। महजबीन की बात करें, तो वह भी तलाकशुदा हैं और 10 साल की बेटी की मां हैं।

munawar

फिलहाल, महजबीन की लेटेस्ट फोटो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.