Munawar Faruqui को Mehzabeen संग शादी के लिए पैप्स ने दी बधाई, तो ब्लश करते दिखे 'BB 17' विनर

हाल ही में, हमें 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो मिला है, जिसमें पैपराजी उन्हें बधाई देते हुए नजर आए, जिस पर स्टैंड-अप कॉमेडियन ब्लश करते हुए नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Munawar Faruqui को Mehzabeen संग शादी के लिए पैप्स ने दी बधाई, तो ब्लश करते दिखे 'BB 17' विनर

'बिग बॉस 17' फेम मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पिछले कुछ समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, कथित तौर पर उन्होंने 26 मई 2024 को मेकअप आर्टिस्ट महज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) संग दूसरी शादी की है। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पैपराजी को उन्हें बधाई देते हुए सुना जा सकता है, जबकि कॉमेडियन ब्लश करते नजर आए।

मुनव्वर को पैपराजी ने दी दूसरी शादी की बधाई, तो ब्लश करते दिखे कॉमेडियन

हाल ही में, एक पैपराजी इंस्टा पेज ने मुनव्वर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैपराजी से मुखातिब होते हुए नजर आए। ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और कैप में मुनव्वर काफी कूल लग रहे थे। इस दौरान जब पैपराजी ने उन्हें शादी की बधाई दी, तो मुनव्वर ने शर्माते हुए उन्हें 'धन्यवाद' कहा। इसके बाद उन्होंने अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। बता दें कि यह पहली बार था, जब मुनव्वर ने महजबीन संग शादी की पुष्टि की।

munawar faruqui

munawar faruqui

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

हालांकि, अभी मुनव्वर या महजबीन ने अपनी शादी की ऑफिशियल फोटोज शेयर नहीं की हैं, लेकिन बीते दिनों हमें एक कपल की पहली झलक मिली थी। तस्वीर में न्यूली वेड्स कपल को एक साथ केक काटे हुए देखा जा सकता था। इस दौरान, महजबीन जहां पर्पल शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं मुनव्वर व्हाइट शर्ट और बेज पैंट में हमेशा की तरह कूल दिख रहे थे।

munawar faruqui

मुनव्वर और महजबीन के पिछले रिश्ते

बता दें कि मुनव्वर ने महजबीन से पहले जैस्मिन नाम की लड़की से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। कॉमेडियन ने 'बिग बॉस 17' में अपनी को-कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा के साथ पहली बार अपने बेटे के बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि उनकी पहली पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है और उनके बेटे की कस्टडी उन्हें (मुनव्वर) मिली है। वहीं, महजबीन के बारे में बात करें, तो वह भी तलाकशुदा हैं और 10 साल की बेटी की मां हैं।

munawar

Munawar Faruqui के अफेयर्स: Anjali Arora और Ayesha Khan से दूसरी पत्नी तक, जानें सभी के बारे में

फिलहाल, हमें मुनव्वर और महजबीन की शादी की ऑफिशियल तस्वीरों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.