Mukesh Ambani डिज्नीलैंड घूमते हुए नातिन Aadiya को गोद में लिए आए नजर, बेटी Isha Ambani भी दिखीं साथ

हाल ही में, हमें मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी व नातिन आदिया की पेरिस के डिज्नीलैंड में घूमते हुए कुछ प्यारी तस्वीरें मिलीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh Ambani डिज्नीलैंड घूमते हुए नातिन Aadiya को गोद में लिए आए नजर, बेटी Isha Ambani भी दिखीं साथ

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अपने बच्चों ईशा, आकाश और अनंत के एक प्यारे पिता होने के अलावा वह अपनी बहुओं श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट के साथ भी एक खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं। इतना ही नहीं, मुकेश एक प्यारे ग्रैंडफादर भी हैं। उन्हें अक्सर अपने ग्रैंडचिल्ड्रेन पृथ्वी, वेदा, कृष्णा और आदिया को गोद में उठाकर घूमते या उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। उनकी कुछ झलकियां हमें सरप्राइज कर देती हैं।

मुकेश अंबानी बेटी ईशा और नातिन आदिया संग पेरिस के डिज्नीलैंड में घूमते आए नजर

अंबानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की बेटी आदिया को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। कथित तौर पर यह तस्वीर एक फैन कपल ने शेयर की है, जो अपने बेटे के साथ डिज्नीलैंड गए थे, जहां मुकेश उनके साथ कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दिखाई दिए। हालांकि, आदिया के क्यूट लुक ने हमारा ध्यान खींचा। 'मिन्नी माउस' प्रिंटेड हुडी, रेड पैंट और व्हाइट टोपी पहने बच्ची अपनी बोतल से पानी पीती हुई दिखी। एक और तस्वीर में हमने ईशा को अपने एक फैन के साथ पोज देते हुए देखा।

mukesh ambani

isha ambani

Mukesh Ambani के घर 'एंटीलिया' के फैक्ट्स: जानें निर्माण से लेकर कर्मचारियों की सैलरी तक के बारे में

जब मुकेश अंबानी ने नातिन आदिया के गालों पर किया प्यार भरा किस

5 जुलाई 2024 को आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह की एक तस्वीर में हमने मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी की बेटी आदिया का एक प्यारा सा पल देखा था। अंबानी फैन पेज द्वारा साझा की गई कुछ तस्वीरों में प्यारे नानू को पार्टी में मेहमानों के साथ बातचीत करते हुए और आदिया को अपनी बाहों में पकड़े हुए देखा गया था। इस कार्यक्रम के लिए आदिया पिंक लहंगा-चोली, चूड़ियों और मांग टीका में बेहद प्यारी लग रही थीं।

mukesh ambani

छोटी बच्ची को गोद में उठाने के अलावा मुकेश उन्हें प्यार से चूमते भी दिखे। बाद में जब मुकेश ने आदिया से उनके सामने खड़े मेहमानों का अभिवादन करने के लिए कहा, तो छोटी बच्ची ने अपनी लाखों डॉलर की मुस्कान बिखेरी। ईशा की बच्ची की प्यारी मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया और यहां तक कि उनके नाना भी उन्हें देखकर सरप्राइज हो गए थे।

mukesh ambani

Ambani Family का वेडिंग एल्बम: देखें Nita-Mukesh से लेकर Anant-Radhika की शादी तक की दुर्लभ तस्वीरें

फिलहाल, मुकेश अंबानी का अपनी नातिन आदिया संग रिश्ते के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis