Mrunal Thakur ने Virat Kohli के 'प्यार में पागल' होने के अपने पिछले बयान पर दी प्रतिक्रिया

एक मीडिया पोर्टल द्वारा मृणाल ठाकुर के विराट कोहली के साथ 'प्यार में पागल' होने वाले एक पुराने बयान को फिर से पोस्ट किए जाने के बाद अभिनेत्री ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mrunal Thakur ने Virat Kohli के 'प्यार में पागल' होने के अपने पिछले बयान पर दी प्रतिक्रिया

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इंडियन शोबिज इंडस्ट्री के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। टेलीविजन स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग स्किल दिखाने के बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में, 32 वर्षीय अभिनेत्री ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर अपने पिछले बयानों में से एक के लिए इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींचा। अब, उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली को लेकर दिए गए अपने पुराने बयान पर दी प्रतिक्रिया

दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम पेज 'इंस्टेंट बॉलीवुड' ने अपने अकाउंट पर मृणाल के पिछले कमेंट को फिर से साझा किया, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के लिए अपने अट्रैक्शन के बारे में बात की थी। जल्द ही नेटिजंस ने पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं, जिसने अभिनेत्री को खुद के लिए स्टैंड लेने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, "बंद करो ठीक है।"

mrunal

नेटिजंस ने मृणाल ठाकुर के रिएक्शन पर दी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट 'रेडिट' पर साझा किया गया और नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जहां अधिकांश लोगों ने मृणाल के रुख का समर्थन किया, अन्य लोगों ने चर्चा की कि क्या अभिनेत्री अपने पिछले बयान से शर्मिंदा हैं या नहीं। एक यूजर ने लिखा, "उनकी टिप्पणी से ऐसा क्यों लग रहा है कि जानकारी सच है, लेकिन वह थोड़ी शर्मिंदा हैं।" एक अन्य ने लिखा, "वे बहुत बकवास बोलते हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

mrunal

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली पर क्या किया था कमेंट?

इससे पहले, जब मृणाल अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' का प्रमोशन कर रही थीं, तो अभिनेत्री ने विराट कोहली के लिए अपने अट्रैक्शन के बारे में बात की थी। 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेटर से 'पागलपन की तरह से प्यार' करने की बात याद की थी।

mrunal

मृणाल ने कहा था, ''एक समय था, जब मैं विराट कोहली से पागलों की तरह प्यार करती थी। मुझे क्रिकेट पसंद आने लगा था, क्योंकि मेरा भाई उनका बहुत बड़ा फैन है। मुझे लगभग पांच साल पहले स्टेडियम में उनके साथ मैच देखने की यादें हैं। मुझे याद है कि मैं नीली जर्सी पहने हुए थी और टीम इंडिया के लिए चीयर कर रही थी। आज की बात करें, तो मैं 'जर्सी' जैसी क्रिकेट पर आधारित फिल्म का हिस्सा हूं। यह एक सुखद संयोग है।"

जब 'सीता रामम' फेम मृणाल ठाकुर ने अपने एग्स फ्रीज कराने पर की थी बात, बताया मां भी का रिएक्शन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मृणाल ठाकुर का वर्क फ्रंट

मृणाल ठाकुर को हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'फैमिली स्टार' में देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ने में फेल रही। 32 वर्षीय मृणाल ने नाग अश्विन की स्टार-स्टडेड फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में भी कैमियो किया है। इसके अलावा मृणाल के पास 'पूजा मेरी जान', 'विश्वंभर' और 'सन ऑफ सरदार 2' जैसी फिल्में भी हैं।

mrunal

जब Mrunal Thakur ने Sexy ड्रेस में बैक पोज देने से किया मना, नेटिजंस ने पैप के निवेदन पर दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, विराट कोहली पर अपनी पिछली टिप्पणी पर मृणाल ठाकुर की तीखी प्रतिक्रिया के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis