Mira Rajput अपना छाता खुद न पकड़ने पर हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'वह कहीं की राजकुमारी हैं क्या?'

हाल ही में, एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को मुंबई की सड़क पर घूमते हुए देखा गया। हालांकि, इस दौरान अपना छाता खुद न पकड़ने पर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mira Rajput अपना छाता खुद न पकड़ने पर हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'वह कहीं की राजकुमारी हैं क्या?'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर अपने शानदार आउटफिट्स और अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, मीरा ने 'टीरा ब्यूटी' पर अपना स्किनकेयर ब्रांड 'अकाइंड' लॉन्च किया है, जिसके लिए उन्हें लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। 

मीरा राजपूत मुंबई में घूमती आईं नजर

हाल ही में, मीरा राजपूत को मुंबई में घूमते हुए देखा गया। अपनी आउटिंग के लिए उन्होंने ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट पहनी थी और इसे व्हाइट जॉगर्स के साथ पेयर किया था। खुले बाल और मेकअप के हल्के टच ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा आगे-आगे चल रही हैं, जबकि एक व्यक्ति ने उनके लिए छाता पकड़ा हुआ है। बस यही बात नेटिजंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने मीरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

mira rajput

mira rajput

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

मीरा राजपूत के वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही मीरा राजपूत का वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिजंस इस बात से नाराज दिखे कि उन्होंने अपना छाता खुद क्यों नहीं पकड़ा हुआ था। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "क्या वह कहीं की राजकुमारी हैं?" वहीं, एक अन्य ने लिखा, "वह छाता क्यों नहीं पकड़ सकतीं"। देखें कमेंट्स।

mira rajput

mira rajput troll

mira rajput troll

mira rajput troll

mira rajput troll

जब Mira Rajput ने कहा- 'वह काम के लिए अपने बच्चे को नहीं छोड़ेंगी अकेला', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया, जानने के लिए यहां क्लिक करें

जब मीरा राजपूत के स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च करने पर नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि 12 जून 2024 को मीरा राजपूत ने अपना खुद का स्किनकेयर ब्रांड 'अकाइंड' लॉन्च करके बिजनेस जगत में अपना पहला कदम रखा। हालांकि, जल्द ही नेटिजंस ने 'टीरा ब्यूटी' की वेबसाइट पर प्रोडक्ट्स को सर्च किया और उन्हें 'मिड-कोर' के रूप में टैग किया। कुछ अन्य लोगों ने शाहिद की पत्नी की तारीफ भी की और कहा कि उन्होंने कुछ अलग करने की कोशिश की होगी।

mira rajput

जब Mira Rajput ने पेस्टल लहंगा-कोर्सेट ब्लाउज में की रैंप-वॉक, नेटिजंस ने 'माचो वॉक' के लिए किया ट्रोल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, मीरा राजपूत द्वारा अपना छाता खुद न पकड़े जाने पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.