Arjun संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच Malaika Arora ने पेरिस में एंजॉय की ट्रिप, मिस्ट्री मैन संग आईं नजर

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका अरोड़ा को अपनी पेरिस ट्रिप के दौरान एक मिस्ट्री मैन संग पोज देते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Arjun संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच Malaika Arora ने पेरिस में एंजॉय की ट्रिप, मिस्ट्री मैन संग आईं नजर

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने पति अरबाज खान से अलग होने के बाद, उन्होंने कई सालों तक एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट किया। हालांकि, इस साल दुर्भाग्य से दोनों का ब्रेकअप हो गया। अर्जुन कपूर से अलग होने की अफवाहों के बीच, मॉडल से अभिनेत्री बनी मलाइका ने तब सबका ध्यान खींचा, जब उन्होंने एक मिस्ट्री मैन संग फोटो शेयर की। 

मलाइका अरोड़ा ने पेरिस की जर्नी से मिस्ट्री मैन संग शेयर की फोटो

20 अगस्त 2024 को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस की अपनी हालिया जर्नी की यादों की एक पोस्ट शेयर की, जिसकी शुरुआत अभिनेत्री के एक एयरपोर्ट के अंदर चलने और अपनी फ्लाइट की खिड़की से बादलों के एक छोटे से सीन से होती है। इसके बाद मलाइका ने कुछ फोटोज एड किए, जिसमें वह शहर में अपने समय का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही थीं।

malaika arora

हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह मलाइका की मिस्ट्री मैन संग फोटो थी। इस झलक में मलाइका को बेज कलर की ड्रेस और बेहद कूल सनग्लासेस पहने देखा गया। इस दौरान, उस व्यक्ति ने ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई थी। तस्वीर में दोनों को शीशे के सामने पोज देते हुए देखा गया।

malaika arora

इसके अलावा, रील में मलाइका को कुछ टेस्टी फ्रेंच डिशेज का स्वाद लेते हुए, पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए, खरीदारी करते हुए, टूरिस्ट प्लेस पर जाते हुए और जर्नी के दौरान पहने गए स्टाइलिश आउटफिट्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "C’est si Bon. पेरिस में मेरे 48 घंटे! पूरे अनुभव के लिए @dreamsetgo.sports का शुक्रिया।"

malaika arora

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Malaika Arora ने Arjun संग ब्रेकअप रूमर्स पर दी थी प्रतिक्रिया, कहा- 'मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब मिस्ट्री मैन संग बैठी नजर आईं मलाइका अरोड़ा

इस बीच, 9 अगस्त 2024 को मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक फोटो शेयर कर हर किसी को चौंका दिया था। दरअसल, पेरिस से शेयर की गई इस फोटो में वह एक मिस्ट्री मैन संग बैठी नजर आई थीं, जिसमें व्यक्ति का चेहरा तो नहीं दिख रहा था, लेकिन मलाइका की तस्वीर ने लोगों को उनके नए रिश्ते के बारे में अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया था।

malaika arora

फिलहाल, मलाइका की मिस्ट्री मैन संग फोटो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis