गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड के लव बर्ड्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। आइए दिखाते हैं आपको इसकी कुछ झलकियां...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें

साल 2020 खत्म होने और 2021 को आने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नए साल का स्वागत करने के लिए वेकेशन पर गए हैं। वहीं, बी-टाउन के लव बर्ड्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी इन दिनों गोवा में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। एक्ट्रेस की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने पहले से ही गोवा में हैं। आइए दिखाते हैं आपको दोनों की कुछ झलकियां।

तस्वीर देखने से पहले जान लीजिए कि, मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक लेने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों अपने रिश्ते को मीडिया के सामने खुले तौर पर स्वीकार करते हैं। अर्जुन और मलाइका साथ में वेकेशन पर जाते हैं, पार्टीज करते हैं। यहां तक कि, लॉकडाउन पीरियड में भी दोनों एक साथ रह रहे थे। अब दोनों क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंचे हुए हैं, जहां से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। (ये भी पढ़ें- बेटी ट्विंकल को बेटा मानते थे राजेश खन्ना, बुलाते थे 'टीना बाबा', चार बॉयफ्रेंड रखने की दी थी सलाह)

मलाइका और अर्जुन के साथ में वेकेशन करने की खबर दोनों ने खुद अपनी-अपनी इंस्टा पर शेयर तस्वीरों के जरिए दी हैं। मलाइका जहां गोवा से अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, वहीं अर्जुन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई एक तस्वीर से साफ कर दिया है कि वह भी अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। दरअसल, अर्जुन ने 28 दिसंबर 2020 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने गोवा का लोकेशन डाल रखा है। (ये भी पढ़ें- Ex गर्लफ्रेंड अंजू महेंद्रू को आई राजेश खन्ना की याद, फोटो शेयर कर लिखा-'तुम्हें मिस करती हूं दोस्त')

मलाइका अपना गोवा ट्रिप काफी एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने स्विमिंग करती हुई कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मलाइका ने डार्क ब्लू और ग्रीन कलर का स्पॉटेड स्विम सूट पहन रखा है। इसके अलावा उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह लाइट ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

मलाइका लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। पिछले दिनों मलाइका ने अपनी बहन के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'सनशाइन जोड़ी।' इस फोटो में मलाइका जहां येलो आउटफिट में नजजर आ रही हैं, तो वहीं उनकी बहन अमृता रेड कलर के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे योगा करती नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें- आसिम रियाज व हिमांशी खुराना के बीच नहीं हुआ है ब्रेकअप! सामने आए वीडियो में एक साथ दिखा कपल)

फिलहाल, अन्य सेलेब्स की तरह मलाइका भी अपने लविंग बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन पर एंजॉय कर रही हैं। तो आपको मलाइका के द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य बताएं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis