प्रेग्नेंट हैं 'कुंडली भाग्य' फेम Shraddha Arya? सेट पर मीडिया को कर दिया गया है बैन

'कुंडली भाग्य' फेम अभिनेत्री श्रद्धा आर्या कथित तौर पर अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रेग्नेंट हैं 'कुंडली भाग्य' फेम Shraddha Arya? सेट पर मीडिया को कर दिया गया है बैन

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' के किरदार से अपार पॉपुलैरिटी हासिल की। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो अभिनेत्री ने 2021 में नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ 'चट मंगनी-पट ब्याह' किया था। खैर, ऐसा लगता है कि यह कपल अपने जीवन के बेहद खूबसूरत फेज यानी पैरेंटहुड में एंट्री करने वाला है। जी हां, एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा अपने पति राहुल नागल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 

श्रद्धा आर्या कथित तौर पर हैं प्रेग्नेंट?

शादी के बाद से ही श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की अफवाहें अक्सर उड़ती रही हैं, लेकिन अभिनेत्री ने हमेशा ऐसी खबरों को खारिज किया है। हालांकि, 'ABP' की एक हालिया रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि की है। दूसरी ओर, एक अन्य रिपोर्ट से पता चला है कि श्रद्धा आर्या अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और यह कपल पैरेंट्स बनने के लिए उत्साहित है।

shradha

'फ्री प्रेस जर्नल' की एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि अफवाहें सच हो सकती हैं, क्योंकि श्रद्धा ने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है और हाल ही में 11 अगस्त 2024 को उन्होंने फिर से काम शुरू किया। इसके अलावा, एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि 'कुंडली भाग्य' के सेट पर मीडिया पर बैन लगा दिया गया है। हालांकि, अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

shradha

सूत्र के हवाले से कहा गया है, "पता नहीं श्रद्धा की प्रेग्नेंसी की खबरें सच हैं या नहीं, लेकिन हां, वह काफी समय से शो के सेट से शूटिंग नहीं कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने कल से शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, लेकिन जैसे ही उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू की, शो के सेट पर मीडिया को कुछ समय के लिए बैन कर दिया है।''

shradha

Shraddha Arya ने अपनी वैनिटी वैन को कराया रेनोवेट, लिविंग स्पेस से रीडिंग एरिया तक की दिखाई झलक। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्रद्धा आर्या ने मदरहुड को अपनाने के बारे में की बात 

राहुल नागल के साथ अपनी शादी के बाद 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में श्रद्धा आर्या से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि वह और उनके पति बच्चे पसंद करते हैं और वे इसके लिए उत्सुक हैं। अभिनेत्री ने आगे बताया था कि वह और राहुल वर्तमान में प्रोफेशनल कमिटमेंट में बिजी हैं, लेकिन यह उन्हें अपनी फैमिली प्लानिंग बनाने से नहीं रोकेगा।

shradha

श्रद्धा आर्या के आलीशान घर की शानदार झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि श्रद्धा की प्रेग्नेंसी की चर्चा सच है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis