'BB OTT 3' में Kritika Malik और Shivani Kumari के बीच हुई हाथापाई, चाकू लिए दिखीं शिवानी

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेस्टेंट्स कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हाल ही में स्वच्छता को लेकर एक भयंकर लड़ाई हुई। इतना ही नहीं, शिवानी को अपने हाथ में चाकू पकड़े हुए भी देखा गया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'BB OTT 3' में Kritika Malik और Shivani Kumari के बीच हुई हाथापाई, चाकू लिए दिखीं शिवानी

'बिग बॉस ओटीटी 3' अगले दो हफ़्तों में खत्म हो जाएगा, लेकिन शो में ड्रामा जोरों पर चल रहा है। दीपक चौरसिया, अदनान शेख और सना सुल्तान कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स थे, जो हाल ही में शो से बाहर हुए। अब, 'BB OTT 3' कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) के बीच सफाई के मुद्दे पर हुई बड़ी लड़ाई के लिए सुर्खियां बटोर रहा है।

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई लड़ाई

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच रसोई में खाना बनाते समय स्वच्छता बनाए रखने को लेकर हाथापाई हुई। हुआ यूं कि शिवानी रसोई में खाना बना रही थीं और कृतिका ने उन्हें खाना पकाने से पहले नहाने के लिए कहा। इससे दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, जिसमें कृतिका ने दावा किया कि खाना बनाते समय शिवानी ने उनका पैर खरोंच दिया। हालांकि, शिवानी ने इनकार कर दिया और जल्द ही चीजें बदसूरत हो गईं और दोनों के बीच लड़ाई हो गई।

krtika

krtika

कौन हैं 'BB OTT 3' कंटेस्टेंट Shivani Kumari? जानें सर में जूं होने से उनके विवादों तक के बारे में

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी ने एक-दूसरे को दिया धक्का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हम शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक को एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए देख सकते हैं। जल्द ही वे हाथापाई करने लगीं और एक-दूसरे को धक्का देना शुरू कर दिया, जो शो के नियमों का उल्लंघन है। हालांकि, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह था कि लड़ाई के दौरान शिवानी अपने हाथ में एक चाकू पकड़े हुए थीं और लवकेश उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे थे।

kritika

kritika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रणवीर शौरी और कृतिका मलिक की स्वच्छता पर हुई चर्चा

इस बीच, मेकर्स ने शो का एक प्रोमो क्लिप साझा किया, जिसमें रणवीर शौरी कंटेस्टेंट कृतिका मलिक से पूछते हुए दिखाई दिए कि क्या उन्हें कंबल मोड़ना है। कृतिका ने उन्हें तकिए की केयर करने का निर्देश दिया और दीपक चौरसिया का बिस्तर साफ करने के लिए कहा, जिन्हें हाल ही में घर से निकाला गया। हालांकि, कृतिका ने आस-पास पड़े गिलास और कप की ओर इशारा करते हुए कहा, "आप देखो न दूसरों के कप वहां पे कितने पड़े हैं। आप बोलो न कितने कप पड़े हैं, गिलास रखा है शिवानी के साइड पे कप रखा है।"

ranveer

कृतिका के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कोंकणा सेन शर्मा के पूर्व पति रणवीर ने कहा कि वह बिग बॉस के घर के अंदर ऐसे मुद्दों पर शायद ही कभी बात करते हैं, क्योंकि वह अनावश्यक झगड़े नहीं चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वे खुद ही सामान उठाते हैं और उसे वहीं रखते हैं, जहां उसका होना चाहिए। उन्होंने कहा, "आधा टाइम में बोलता नहीं हूं, कुछ क्योंकि मुझे कलेश नहीं चाहिए। मैं चुप चाप उठाकर वहां रख देता हूं।"

अरमान मलिक ने बीबी हाउस के अंदर लोगों द्वारा स्वच्छता बनाए न रखने पर दी प्रतिक्रिया 

अरमान मलिक ने अंत में कहा कि वे लोगों से यह कहते-कहते थक गए हैं कि सामान को अपनी जगह पर रखें, लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुनता। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर वे बार-बार एक ही बात कहेंगे, तो दूसरे लोग सोचेंगे कि वे कैमरे के लिए ऐसा कर रहे हैं। अरमान ने कहा, "मैं बहुत बार बोल चुका हूं, इंसान को अपनी चीज नई दिखती तो क्या करें बताओ। फिर मैं किसी को बोलूंगा तो लगेगा कि वीडियो के लिए कर रहा है।"

ranveer

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी की बदसूरत लड़ाई पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis