किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय ने बताया अपना प्रेग्नेंसी रिएक्शन, कहा- 'हमारी कोई प्लानिंग नहीं थी'

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, किश्वर और उनके हसबैंड सुयश रॉय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल ने प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन बताया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय ने बताया अपना प्रेग्नेंसी रिएक्शन, कहा- 'हमारी कोई प्लानिंग नहीं थी'

साल 2021 टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कपल्स के लिए बेहद खास साबित हो रहा है। पिछले दिनों, कई स्टार कपल्स ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज को फैंस के साथ साझा किया है, जिसमें पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) भी शामिल हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। किश्वर लगातार सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रही हैं, जिसमें उनके पति सुयश भी नजर आते हैं। इसी कड़ी में, एक्ट्रेस ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपना एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें किश्वर ने अपने और हसबैंड सुयश रॉय के उस एक्सप्रेशन के बारे में बताया है, जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले आप ये जान लीजिए कि, किश्वर और सुयश राय ने 2 मार्च 2021 को एक खास तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ गुड न्यूज को साझा किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किश्वर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और एक्ट्रेस के आगे सुयश घुटनों के बल बैठे हुए हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी लेडीलव के बेबी बंप पर हाथ रख रखा है। इस तस्वीर के आगे रेत पर वो महीना भी लिखा है, जिसमें कपल का बेबी दुनिया में आएगा। तस्वीर में लिखा है, ‘अगस्त 2021।’ इसके साथ ही इस समय के आगे एक जोड़ी बच्चों के क्यूट जूते भी रखे हैं। इस गुड न्यूज के बाद कपल के पास बधाइयों का तांता लग गया था। वहीं, अब किश्वर और सुयश ने अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी को फैंस के साथ शेयर करने का फैसला किया है, जिसका पहला वीडियो कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने घर में काम करने वाली महिलाओं संग शेयर की फोटो, तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स)

आइए अब आपको कपल का लेटेस्ट वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, किश्वर ने  9 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो पूरे 15 मिनट 27 सेकेंड का है। इस वीडियो में किश्वर और सुयश ने कई मुद्दों पर बात की है। लेकिन कपल ने सबसे पहले अपने उस रिएक्शन के बारे में बताया है, जब उन्हें पता चला था कि वह माता-पिता बनने वाले हैं। वीडियो में सुयश कहते हैं कि, ‘हम दोनों ने बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की थी। आपको ये सच मानना होगा कि ये बिल्कुल अनप्लांड है और इसी वजह से यह हमारे लिए बहुत चौंकाने वाला भी था। जब किश्वर अपना टेस्ट कर रही थीं, तब मैं बाहर रूम में लेटा हुआ था। कुछ देर बाद वह बाथरूम से बाहर आईं और शांत होकर बैठ गईं। इसके बाद उसने मुझे टेस्ट दिखाया, जो पॉजिटिव था। इसे देखकर मैं हैरान रह गया था।’ इसके आगे किश्वर ने कहा कि, ‘जब मैंने सुयश को बताया तो, हमारे बीच लगभग 3 मिनट का पिन ड्रॉप साइलेंस था। हमें खुद समझ नहीं आ रहा था कि हम कैसे रिएक्ट करें।’ (ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा की मां बेटे को शादी के लिए कहती हैं या नहीं, एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया शेयर)

इसके आगे कपल ने बताया कि, ‘हमारे आस-पास के लोग अपने अंडे फ्रीज कर रहे हैं या फिर आईवीएफ का रास्ता चुन रहे हैं। ये बात सच है कि 40 की उम्र में गर्भ धारण करना एक चमत्कार है और हमें ये कीमती उपहार मिला है, जिससे हम बेहद खुश हैं। हां, ये सच है कि लॉकडाउन में जब सब गुड न्यूज सुना रहे थे, तो हम उनका मजाक उड़ाते हुए ये कह रहे थे कि क्यों सब प्रेग्नेंट हो रहे हैं। लेकिन हम ये नहीं जानते थे कि भगवान ने हमारे लिए भी ये योजना बनाई हुई है।’ वहीं, वीडियो में किश्वर ये भी कहती नजर आती हैं कि, ‘जब से सुयश को इस बात की जानकारी मिली है, कि हम माता-पिता बनने वाले हैं, तो वह पहले से भी ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं और वह बच्चे का नाम भी सोच रहे हैं।' (ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के पति से सुलह वाले बयान पर एक्टर के भाई ने दिया ये रिएक्शन)

फिलहाल, इस वीडियो से साफ है कि सुयश और किश्वर अपने आने वाले बेबी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उसके लिए काफी सारी तैयारियां कर रहे हैं। तो आपको कपल का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis