Kiran Rao ने Aamir Khan से तलाक को बताया 'अच्छी चीज', अपनी खुशहाल जिंदगी के बारे में की बात

हाल ही में, फिल्म निर्देशक किरण राव ने एक इंटरव्यू में आमिर खान से तलाक के बारे में खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiran Rao ने Aamir Khan से तलाक को बताया 'अच्छी चीज', अपनी खुशहाल जिंदगी के बारे में की बात

फिल्म प्रोड्यूसर किरण राव (Kiran Rao) ने कहा है कि वह अभिनेता आमिर खान से तलाक के बाद काफी खुश हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में किरण ने स्वीकार किया कि अलग होना एक कठिन निर्णय था, लेकिन उन्होंने बताया कि वह खुश हैं कि उन्होंने तलाक ले लिया। बता दें कि आमिर और किरण ने जुलाई 2021 में अपने अलगाव की पुष्टि की थी।

किरण राव ने अपने तलाक पर की बात

फेय डिसूजा के साथ एक साक्षात्कार के दौरान किरण राव ने कहा, "यह एक बहुत ही सुखद तलाक रहा है। मुझे लगता है कि समय-समय पर रिश्तों को फिर से परिभाषित करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, हम इंसान के रूप में बदलते हैं। हमें अलग-अलग चीजों की जरूरत होती है और यह (तलाक) वही है, जो मुझे लगा कि मुझे खुश करेगा और ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे बहुत खुश किया है।"

kiran rao

उन्होंने आगे कहा, "आमिर से पहले मैं बहुत लंबे समय तक सिंगल थी। मैंने अपनी आजादी का वास्तव में आनंद लिया। मैं सिंगल थी, लेकिन अब मेरे पास आजाद (बेटा) है, इसलिए मैं अकेली नहीं रहती। मुझे लगता है कि अकेलापन ही एकमात्र ऐसी चीज है, जिसके बारे में ज्यादातर लोग तलाक लेने या पार्टनर को खोने पर थोड़ा चिंतित होते हैं। मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ। वास्तव में मुझे दोनों परिवारों, उनके परिवार और मेरे परिवार का सपोर्ट प्राप्त है। तो, वास्तव में यह केवल अच्छी चीजें ही रही हैं। यह एक बहुत ही सुखद तलाक रहा है।” 

kiran rao

Kiran Rao ने Aamir Khan संग तलाक को बताया सोचा-समझा फैसला, कहा- 'आप खुद से नफरत करने..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, किरण ने यह भी स्वीकार किया कि 15 साल की अपनी शादी को खत्म करना उन दोनों के लिए आसान नहीं था। 'लापता लेडीज' की निर्देशक ने खुलासा किया कि बॉलीवुड अभिनेता को “भावनात्मक और मानसिक रूप से इस रिश्ते को खत्म करने में थोड़ा समय लगा।”

kiran

किरण राव ने अंत में कहा कि भले ही वह और आमिर अलग हो गए हों, लेकिन उन्हें अपने रिश्ते को परिभाषित करने के लिए किसी कागज की जरूरत नहीं है। उनके शब्दों में, “बहुत सारा प्यार, बहुत सारा सम्मान, बहुत सारा साझा इतिहास, साझा हंसी, साझा विचारधारा, ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो हम एक-दूसरे में तलाशते हैं। इसलिए, मैं इसे खोना नहीं चाहती थी। जब मैं यह कहने के लिए पर्याप्त सुरक्षित थी, ‘हां, हमें यह कहने के लिए कागज की ज़रूरत नहीं है कि हम शादीशुदा हैं, लेकिन हम जानते हैं कि हम एक-दूसरे के लिए क्या मायने रखते हैं’… यह एक ऐसी साझेदारी है, जो तलाक के बावजूद समय की कसौटी पर खरी उतरेगी।”

kiran

बता दें कि किरण राव ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान संग 16 साल की शादी को खत्म करते हुए 2021 में तलाक ले लिया था। किरण अक्सर अपने इंटरव्यूज में तलाक को लेकर खुलकर बात करती नजर आती हैं।

Kiran Rao बेटे Azad से पहले झेल चुकी हैं कई मिसकैरेज का दर्द, कहा- 'मुझे यह मुश्किल लग रहा था' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, किरण राव के इस बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis