'शाका लाका बूम बूम' फेम Kinshuk Vaidya ने Diiksha Nagpal संग की सगाई, घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

हाल ही में, टीवी एक्टर किंशुक वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दीक्षा नागपाल संग सगाई की है। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'शाका लाका बूम बूम' फेम Kinshuk Vaidya ने Diiksha Nagpal संग की सगाई, घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

'ट्रिगर', 'शाका लाका बूम बूम' और 'परवाना' जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके किंशुक वैद्य (Kinshuk Vaidya) अपनी लाइफ के नए फेज में कदम रख चुके हैं। जी हां! दरअसल, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड दीक्षा नागपाल संग सगाई कर ली है, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं, जो वाकई बेहद प्यारी हैं।

किंशुक वैद्य ने की सगाई, घुटनों पर बैठकर अपनी लेडीलव को किया प्रपोज

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को स्क्रॉल करते समय हमें किंशुक और दीक्षा की सगाई समारोह की कुछ झलकियां मिलीं। सगाई के लिए किंशुक ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना था, जिस पर गोल्डन कलर का पैचवर्क था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट पैंट और ब्लू दुपट्टे के साथ पूरा किया था। दूसरी ओर दीक्षा ने ब्लू कलर की साड़ी चुनी, जिसे उन्होंने पिंक कलर के ब्लाउज़ के साथ पहना था, जिस पर पूरे ब्रोकेड का काम था।

Kinshuk Vaidya

Kinshuk Vaidya

Kinshuk Vaidya

किंशुक ने घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड दीक्षा को प्रपोज किया। यह नजारा बहुत ही शानदार था, क्योंकि उनके सभी दोस्त और परिवार के लोग कपल की हौसला-अफजाई कर रहे थे। किंशुक ने जब दीक्षा की उंगली में अंगूठी पहनाई तो वह ब्लश करती हुई दिखाई दीं। जैसे ही कपल की सगाई की तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही शहीर शेख और दिशा परमार जैसी हस्तियों ने किंशुक वैद्य और दीक्षा को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं। 

Kinshuk Vaidya

किंशुक वैद्य के पिछले रिश्ते

किंशुक वैद्य पहले अपनी 'एक रिश्ता साझेदारी का' की को-स्टार शिव्या पठानिया के साथ रिलेशनशिप में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंशुक वैद्य और शिव्या पठानिया अलग हो गए हैं और दोस्त बने हुए हैं। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा था, “किंशुक और शिव्या कुछ समय पहले आपसी सहमति से अलग हो गए थे, लेकिन वे दोस्त बने हुए हैं। वे इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं करना चाहते, क्योंकि वे एक-दूसरे के परिवारों को चोट नहीं पहुंचाना चाहते, जिनका वे बहुत सम्मान करते हैं।”

Kinshuk Vaidya

फिलहाल, हम भी किंशुक वैद्य और दीक्षा को ढेर सारी बधाई देते हैं!

BollywoodShaadis