कियारा-सिद्धार्थ का रिसेप्शन: दिल्ली में सिंपल लुक में दिखा कपल, मुंबई में होगी स्टार स्टडेड पार्टी

न्यूलीवेड्स कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दिल्ली में अपने करीबियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जहां दोनोंं सिंपल लुक में नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कियारा-सिद्धार्थ का रिसेप्शन: दिल्ली में सिंपल लुक में दिखा कपल, मुंबई में होगी स्टार स्टडेड पार्टी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) 7 फरवरी 2023 को पति-पत्नी बनने के बाद बी-टाउन के मैरिड कपल क्लब में शामिल हो गए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, 9 फरवरी 2023 को कपल ने दिल्ली में एक इंटीमेट रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। वहीं, अब दोनों मुंबई में सितारों से सजी पोस्ट वेडिंग पार्टी रखेंगे, जिसकी डिटेल्स सामने आई हैं।

SID-KIARA

कियारा-सिद्धार्थ दिल्ली वाले रिसेप्शन में दिखे सिंपल

9 फरवरी 2023 को दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में सिद्धार्थ और कियारा बेहद सिंपल लुक में नजर आए। कियारा ने सभी पुरानी धारणाओं को तोड़ते हुए अपनी इस रिसेप्शन पार्टी में अपने लुक को बेहद सिंपल रखा। किसी भी हैवी आउटफिट को छोड़कर कियारा ने पार्टी के लिए पिंक कलर के दुपट्टे के साथ क्रीम कलर का सूट पिक किया था। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सिंदूर और मंगलसूत्र को छोड़कर सिर्फ अपना पिंक चूड़ा कैरी किया था। दूसरी ओर, सिद्धार्थ मैरून स्वेटशर्ट में डैपर लग रहे थे।

SID-KIARA

सिद्धार्थ के घर पर रखी पार्टी में कियारा के भाई हुए शामिल 

पैपराजी द्वारा साझा किए गए कुछ वीडियोज में कियारा के भाई मिशाल आडवाणी को सिद्धार्थ के घर में प्रवेश करते हुए देखा गया था और अन्य मेहमानों को भी गुलदस्ते के साथ अंदर जाते हुए स्पॉट किया गया।  कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो: वरमाला पर रिक्रिएट किया 'शेरशाह' का सीन, किस करता दिखा कपल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा-सिद्धार्थ के मुंबई रिसेप्शन में शामिल होंगे ये सितारे

मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा आज यानी 11 फरवरी को मुंबई जाएंगे और 12 फरवरी 2023 (रविवार) को साउथ मुंबई के एक आलीशान होटल में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। मुंबई रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट के बारे में एक करीबी सूत्र ने 'पिंकविला' को बताया, "सिद्धार्थ और कियारा इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन पार्टी रखेंगे, जिसमें सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, भूषण कुमार, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, करण जौहर और अन्य सितारे भी शामिल होंगे।" कियारा आडवाणी का सब्यसाची मंगलसूत्र: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने गोल्ड पीस के लिए खर्च किए 2 करोड़, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

SID-KAIRA

कियारा-सिद्धार्थ के मुंबई रिसेप्शन का डेट और टाइम

हाल ही में, न्यूलीवेड्स कियारा और सिद्धार्थ के मुंबई रिसेप्शन के निमंत्रण पत्र की झलक सामने आई है। कार्ड में कपल की एक वेडिंग फोटो के साथ रिसेप्शन की डिटेल्स लिखी हुई हैं। कार्ड पर लिखा है, "सेव द डेट" और उसके बाद डेट के साथ-साथ टाइम और वेन्यू के बारे में भी जानकारी दी गई है। कार्ड पर लिखी जानकारी के मुताबिक, कपल की ये रिसेप्शन पार्टी मुंबई के 'सेंट रेजिस होटल' में 12 फरवरी रविवार के दिन रात में 8.30 बजे होगी।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी

'शेरशाह' के लवली कपल ने 7 फरवरी 2023 को राजस्थान के जैसलमेर स्थित भव्य 'सूर्यगढ़ पैलेस' में एक ग्रैंड वेडिंग की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, "अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है। हम अपनी यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।'' 

SID-KIARA

फिलहाल, रिसेप्शन के लिए सिद्धार्थ और कियारा का ये सिंपल लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis