Kartik Aaryan को मां के जरिए मिलते हैं प्रपोजल, कहा- 'लड़कियां लेटर्स भेजकर खुद को उनकी बहू बताती..'

हाल ही में, अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि क्या वह दिल से किसी रिश्ते के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी मां के जरिए शादी के प्रपोजल मिलने की भी बात कही। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kartik Aaryan को मां के जरिए मिलते हैं प्रपोजल, कहा- 'लड़कियां लेटर्स भेजकर खुद को उनकी बहू बताती..'

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी अगली रिलीज फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनका नाम पहले सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे जैसी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि, एक्टर के मौजूदा रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कोई रिपोर्ट नहीं है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी मां के जरिए शादी के प्रपोजल मिलने की बात स्वीकार की है।

कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में की बात 

कार्तिक आर्यन हाल ही में 'जूम' के साथ एक इंटरव्यू के लिए बैठे, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपने रिश्तों में जल्दबाजी करेंगे। इस पर, एक्टर ने अपने पिछले रिश्तों की प्राथमिकता का जिक्र किया और कहा कि 'अभी नहीं करूंगा'। जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने कहा कि कोई भी आकर उनके दिल का दरवाजा खटखटा सकता है, लेकिन वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। 

kartik

कार्तिक ने कहा, "कोई भी लड़की डाका डाल सकती है। डाका मतलब, मेरा घर भी खुला होना चाहिए डाका डालने के लिए, मेरा मतलब है कि मेरा... मैं इसे कैसे कहूं? मेरा दिल भी अभी उपलब्ध नहीं है पूरी तरह से। पहले रिलीज तो हो जाए, फिर बात करेंगे। एक बार यह सारी चीज हो जाए।"

कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि उनकी मां को मिलते हैं उनकी शादी के प्रपोजल 

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया कि न केवल उन्हें बल्कि उनकी मां को भी उनके लिए प्रपोजल मिलते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां को लड़कियों से कई लेटर मिलते हैं। अभिनेता ने बताया कि उनकी मां को भेजे गए मैसेजेस में इन लड़कियों ने खुद को उनकी पत्नी बताया था।

kartik

अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें कई तोहफे भी मिलते हैं और उनसे संपर्क करने के लिए कई अन्य प्रक्रियाएं हैं और उनकी मां को अब इसकी आदत हो गई है। कार्तिक के शब्दों में, "मम्मी को तो चिट्ठी आती हैं, DM नहीं। बहुत सारी लड़कियों के मैसेज आते हैं। लिखे हुए आते हैं कि मैं आपकी बहू हूं। मतलब उन्होंने मान लिया है कि बहू है और मुझे नहीं पता।"

जब कार्तिक आर्यन ने खुद को बताया 'प्यार में बदकिस्मत'

राज शमन के यूट्यूब चैनल के साथ एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं। इस पर अभिनेता ने बताया था कि चूंकि वह एक हीरो हैं और उनका नाम पॉपुलर है, लेकिन प्यार खरीदा नहीं जा सकता। उन्होंने यह भी था कहा कि वह अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और यद्यपि उन्हें 'रोमांटिक हीरो' कहा जाता है, लेकिन वह प्यार में बदकिस्मत रहे हैं।

kartik

जब 'KWK' पर सारा अली खान द्वारा उनके बारे में बात करने से परेशान हो गए थे कार्तिक आर्यन

करण जौहर के चैट शो 'कॉफ़ी विद करण 14' में सारा अली खान से होस्ट ने पूछा था कि क्या उनके एक्स के साथ दोस्ती करना आसान था। इस पर, अभिनेत्री ने सीधे तौर पर बताया था कि यह आसान नहीं था और अगर कोई किसी के साथ प्रोफेशनल और रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ है, तो इसका असर सामने वाले व्यक्ति पर पड़ता है, खासकर तब जब उसे इससे आगे बढ़ना होता है।

kartik

बाद में 'फिल्म कंपेनियन' के साथ एक साक्षात्कार में कार्तिक आर्यन ने उसी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि एक रिश्ता दो लोगों के बीच होता है और उनमें से प्रत्येक को एक साथ बिताए गए समय का सम्मान करना चाहिए। अभिनेता ने कहा था कि वह अपने रिश्तों के बारे में किसी से बात नहीं करते हैं, इसलिए सामने वाले व्यक्ति को भी ऐसा ही करना चाहिए।

kartik

जब Sara Ali Khan ने Kartik Aaryan से हुए ब्रेकअप के असर का किया खुलासा, कहा- 'जो पास्ट में हुआ, वो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कार्तिक के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.