दूसरे बेबी के स्वागत में जुटीं करीना कपूर, फैंस के बीच शेयर की ‘ड्रीम होम’ की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं, जिसकी एक तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं, वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दूसरे बेबी के स्वागत में जुटीं करीना कपूर, फैंस के बीच शेयर की ‘ड्रीम होम’ की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। खास बात ये है कि अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी करीना का पूरा ध्यान काम पर है। वह इन दिनों भी जमकर शूटिंग कर रही हैं लेकिन इसके साथ ही, वह घर में आने वाले नन्हें मेहमान के स्वागत की तैयारी में भी बिजी हैं, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं कि कैसे करीना कपूर अपने आने वाले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रही हैं?

बेबी के लिए करीना की तैयारी

दरअसल, करीना कपूर ने 2 जनवरी 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह आने वाले नन्हें मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटी हैं। करीना ने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी है और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ सकता है। वह डिजाइनर के साथ खड़ी हैं और ऊपर की ओर इशारा करते हुए बता रही हैं कि उन्हें घर में किस तरह का डेकोरेशन चाहिए। इस स्टोरी को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा है कि, ‘हमारे पसंदीदा डिजाइनर के साथ वापस... सपनों का घर।’ करीना कपूर की इस स्टोरी को फैंस ने काफी पसंद किया है। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग शिमला की बर्फीली वादियों में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, देखें फोटोज)

न्यू ईयर पर करीना की मस्ती

इससे पहले, न्यू ईयर के मौके पर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक साथ चार तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ घर में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर और दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना कपूर के साथ तैमूर और सैफ अली खान काफी क्यूट पोज दे रहे हैं। जहां पहली फोटो में तैमूर और सैफ अपना हाथ ऊपर करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं, दूसरी तस्वीर में तीनों ही एक प्यारी सी स्माइल दे रहे हैं। इसी तरह तीसरी तस्वीर में सैफ अपनी पत्नी करीना को किस कर रहे हैं और करीना भी स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। तैमूर भी कैमरे में देखते हुए स्माइल कर रहे हैं। चौथी तस्वीर में सैफ अली खान विक्टरी का साइन दे रहे है और उनके बगल में करीना और तैमूर बैठे हैं। (ये भी पढ़ें:नव्या नवेली नंदा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान की बहन को विश किया बर्थडे, शेयर की थ्रोबैक फोटो)

फैंस को दी नए साल की बधाई

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘इस साल का अंत एक दूसरे को प्यार करके और दोनों लड़कों को एक परफेक्ट पिक्चर के लिए फोर्स कर के कर रही हूं। मेरे लिए इन दो प्यारे लोगों के बिना 2020 को पार कर पाना नामुमकिन था। नई शुरुआत की ओर आगे बढ़ रही हूं। दोस्तों, सुरक्षित रहना। हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार। हम आप सबको बहुत प्यार करते हैं। नए साल की बधाई।' सोशल मीडिया पर करीना की हैप्पी फैमिली की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था, फैंस ने इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया और अपना रिएक्शन भी दिया था।

बेबी के नाम पर कही ये बात

करीना कपूर के बेटे तैमूर के नाम पर काफी बवाल हुआ था। इसी वजह से करीना कपूर से एक इंटरव्यू में उनके आने वाले बच्चे का नाम पूछा गया था। जिस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि पिछली बार तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था। इस बार वे इस बात का ध्यान रखेंगे और नाम का फैसला बाद में करेंगे। उनके आने वाले बच्चे का नाम फैंस के लिए सरप्राइज होगा। (ये भी पढ़ें: साल 2020 में ईशा अंबानी के वे लुक्स जिसने लोगों को किया आकर्षित, तस्वीरों में देखें लाजवाब सुंदरता)

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी हर एक एक्टिविटी को फैंस के बीच शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं। ऐसे में आपको करीना कपूर की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.