Kareena Kapoor ने मदर्स-डे सेलिब्रेशन की झलकियां कीं शेयर, Taimur-Jeh ने मॉम के लिए बनाया स्पेशल केक

हाल ही में, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फैंस को अपने इंटीमेट मदर्स-डे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां दिखाई हैं। हालांकि, उनके छोटे बेटे जहांगीर ने शो चुरा लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kareena Kapoor ने मदर्स-डे सेलिब्रेशन की झलकियां कीं शेयर, Taimur-Jeh ने मॉम के लिए बनाया स्पेशल केक

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की एक प्यारी मां हैं। एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ क्यूट झलकियां शेयर करती रहती हैं। अब, जब करीना ने अपने नन्हें बच्चों के साथ मदर्स-डे मनाया, तो उन्होंने इसकी भी एक झलक साझा की। हालांकि, हमेशा की तरह उनके बेटे जहांगीर ने शो चुरा लिया।

मदर्स-डे पर करीना कपूर खान के बेटों ने उनके लिए बनाया स्पेशल केक

13 मई 2024 को करीना कपूर खान ने अपने घर पर अपने इंटीमेट मदर्स-डे सेलिब्रेशन की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। अभिनेत्री हमें अपनी रसोई के अंदर ले गईं, जहां उनके बेटे तैमूर और जहांगीर अपनी प्यारी मां के लिए केक पकाते हुए दिखाई दिए। एक तस्वीर में हम एक कटोरा देख सकते हैं, जिसमें कुछ चॉकलेट सिरप रखा हुआ है, जबकि अगली तस्वीर में एक कटोरा दिखाई दे रहा है, जिसमें अंडे का येलो पार्ट रखा हुआ है। हम जेह के नन्हे हाथों को भी देख सकते हैं, क्योंकि उन्होंने भी केक बनाने में मदद की थी।

kareena

kareena

kareena

जहांगीर ने खाया अपनी मां का मदर्स-डे केक

तस्वीरों के एक और सेट में हम तैमूर को अपनी प्यारी मां के लिए स्वादिष्ट चॉकलेट केक बनाते हुए देख सकते हैं। दरअसल, केक इतना स्वादिष्ट था कि जेह बाबा तुरंत इसे खाने के लिए दौड़ पड़े। छोटे बच्चे को पीली जर्सी और नीली शॉर्ट्स पहने देखा गया और उसके हाथ में चॉकलेट लगी मोमबत्ती थी। तस्वीरें शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "अंदाजा लगाओ कि मेरी मदर्स-डे का सारा केक किसने खाया।"

kareena

kareena

kareena

Saif के बच्चों Sara-Ibrahim और Taimur-Jeh को नहीं मिलेगी उनकी 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी, जानें वजह

जब करीना ने अपने बेटों तैमूर और जहांगीर की परवरिश में आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा 

इससे पहले, 'द रणवीर शो' में अपनी उपस्थिति के दौरान करीना कपूर खान ने अपने बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान की परवरिश के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने स्वीकार किया था कि उन्हें तैमूर और जेह से निपटना मुश्किल लगता है, क्योंकि वे हाल ही में बहुत झगड़ रहे हैं।

kareena

उन्होंने कहा था कि वह और सैफ अपना ज्यादातर समय अपने बच्चों के झगड़ों को सुलझाने में बिताते हैं। बेबो ने कहा था कि बड़ा भाई होने के नाते तैमूर, जेह को धमकाता है लेकिन जेह भी उसके सामने नहीं झुकता। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनके दोनों लड़के मजबूत इंसान हैं और लड़ाई से कभी पीछे नहीं हटते।

kareena

Saif Ali Khan-Kareena का 1685 करोड़ का साम्राज्य: जानें पटौदी पैलेस से लग्जरी कारों तक के बारे में

फिलहाल, हमें तैमूर और जहांगीर द्वारा अपनी मां के लिए बनाया गया केक काफी पसंद आया। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.