करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आया नन्हा मेहमान, नन्हे तैमूर बने बड़े भाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान के घर दूसरे बच्चे का जन्म हो गया है। दूसरे बचचे के रूप में कपल के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आया नन्हा मेहमान, नन्हे तैमूर बने बड़े भाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दूसरे बेबी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब ये इंतजार पूरा हो गया है। करीना ने 21 फरवरी 2021 की सुबह एक बेबी बॉय को जन्म दिया। इसी के साथ करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोबारा माता-पिता बन गए हैं। इसके साथ ही कपल के लाडले बेटे तैमूर बड़े भाई भी बने हैं। 

दरअसल, 21 फरवरी 2021 की सुबह करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी 'ईटाइम्स' के माध्यम से सामने आई है। हालांकि, अभी करीना और सैफ के प्रवक्ता की ओर से ये खुशखबरी नहीं दी गई है लेकिन 'ईटाइम्स' के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर ​कोई कपल को बधाई दे रहा है।

12 अगस्त को सुनाई थी प्रेग्नेंसी न्यूज

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान के संग 12 अगस्त 2020 को दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने 800 करोड़ के पटौदी पैलेस में बताया अपना फेवरेट प्लेस, हवेली की याद में कही ये बात)

प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में भी करीना सुपर एक्टिव दिखी थीं। करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 29 जनवरी 2021 को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें नेक फुल स्लीव्स टॉप और रोज गोल्ड स्कर्ट पहने करीना कपूर डांस करती दिख रही हैं।

बीते दिनों ‘फिल्मफेयर’ से बातचीत के दौरान सैफ ने खुलासा किया था कि करीना की डिलीवरी डेट फरवरी के पहले हफ्ते में है और वो दोनों ही इसको लेकर काफी चिल हैं। उन्होंने आगे बताया था कि पिछले कुछ महीनों में वे दोनों इतने शांत हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है ये न्यूज उन दोनों ने अपने अंदर समाई ही नहीं है। सैफ ने कहा था कि वो उसे थोड़ा भयावह मानते हैं, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह के आगे कुछ नहीं है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने अपनी शादी में पहना था 100 साल पुराना ब्राइडल शरारा, भोपाल की बेगम से है गहरा कनेक्शन)

सैफ ने कहा था, “मुझे नहीं पता ये सब इतना शांत है। मुझे नहीं लगता हम इसे अभी इतना सीरियसली ले रहे हैं। अचानक से ये व्यक्ति मेरे पास चल कर आएगा और ‘हाय’ बोलेगा और मैं तब सोचूंगा कि ये कहां और कब हुआ? हां, हम इस चीज को लेकर थोड़े कैजुअल हैं, लेकिन काफी एक्साइटेड भी हैं। सच बताऊं तो ये थोड़ा भयावह है…ये काफी बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन ये अच्छा भी है…हमारे पास छोटे बच्चे होने वाले हैं, जो घर के चारों तरफ दौड़ेंगे। मैं वास्तव में इसके लिए तैयार हूं।”

Saif, Kareena and Taimur's New Year looks

ध्यान रहे कि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी रचाई थी। दोनों ने जब अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, तो उस वक्त हर कोई हैरान रह गया था। करीना की ये पहली शादी थी। लेकिन सैफ ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी उम्र की एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। सैफ की पहली शादी से उनके दो बच्चे सारा व इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि, समय के साथ पड़ती दरार ने दोनों के रिश्ते को कमजोर कर दिया और शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं, करीना कपूर और सैफ 20 दिसंबर 2016 को एक क्यूट बेबी बॉय तैमूर के पैरेंट्स बने थे। वहीं, अब कपल ने दूसरे बच्चे के रूप में बेटे का स्वागत किया है।

फ़िलहाल, हम सैफ और करीना को दोबारा पेरेंट्स बनने पर बधाई देते हैं। तो आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis