करणवीर बोहरा की प्रेग्नेंट वाइफ के पेट में किक मार रहा बेबी, एक्टर ने शेयर किया ये खास मोमेंट

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के टमी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तो आइए देखते हैं एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये खूबसूरत वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करणवीर बोहरा की प्रेग्नेंट वाइफ के पेट में किक मार रहा बेबी, एक्टर ने शेयर किया ये खास मोमेंट

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनके घर इस साल किलकारियां गूंजी हैं। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो हाल ही में पैरेंट्स बनने वाले हैं। इन्हीं सेलेब्रिटीज की लिस्ट में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी वाइफ टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) भी शामिल हैं, जिनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

बीते दिनों ही, इस कपल ने ये गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद से ही इससे जुड़ी फोटोज और वीडियोज ये दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, करणवीर ने अपनी वाइफ के बेबी बंप का वीडियो शेयर किया है और फैंस को अपने होने वाले तीसरे बच्चे की एक झलक दिखाई है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के घर शुरू हुईं शादी की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर किया वेडिंग प्लान)

इस वीडियो में कपल का लिटिल बेबी पेट के अंदर मूव करता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही, इस वीडियो में प्रेग्नेंसी के ब्यूटीफुल फेज को, एक्टर ने बेहद सुंदर तरीके से दर्शाया है। जहां एक ओर करणवीर ख़ास लम्हे को कैमरे में कैप्चर कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी ट्विन बेटियां भी अपनी मां की टमी के अंदर हो रहे मूवमेंट को देखती नजर आ रही हैं। यहां देखिये ये खूबसूरत वीडियो।

इस वीडियो के कैप्शन में करणवीर लिखते हैं, “ये एक जादू है, इसके अंदर एक लाइफ है और ये मूव हो रही है। ॐ नमः शिवाय। ये हमारी एनिवर्सरी का बेस्ट गिफ्ट है।” इसी के साथ एक्टर ने #jaikaalbhairav जैसा हैशटैग भी लिखा है और रेड हार्ट के इमोजी बनाए हैं।

इससे पहले, 28 अगस्त 2020 को एक्टर के 38वें जन्मदिन पर उनकी लविंग वाइफ टीजे सिद्धू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वो फिर से मां बनने वाली हैं। शेयर की गई फोटो में टीजे 'बेबी बंप फ्लॉन्ट' करती हुई नजर आ रही थीं और उनके पति करणवीर बेबी बंप को टच करते हुए दिख रहे थे। इसके कैप्शन में टीजे ने लिखा था, "इतने सारे आशीर्वाद और अब हमें एक और मिलने जा रहा है। हर आत्मा का एक उद्देश्य होता है, हम उन्हें नहीं चुनते हैं, बल्कि वो हमें चुनते हैं। थैंक्यू लिटिल वन हम पर विश्वास करने के लिए कि हम आपके योग्य हैं।" (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता ने कहा- 'लोगों को लग रहा कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है')

ध्यान रहे कि कपल की पहले से दो जुड़वा बेटी 'बेला' और 'वियना' हैं। हाल ही में, करणवीर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अपने घर आने वाले तीसरे नन्हें मेहमान के बारे मे जानकारी दी थी। एक्टर ने बताया था कि, ''प्रेग्नेंसी की तारीख 24 दिसंबर है। मेरी पत्नी टीजे और मैं उस दिन के लिए बेहद उत्साहित हूं। हमारी जुड़वां बेटियां वियना और बेला भी बहुत उत्साहित हैं। वे हर दिन अपनी मम्मी के पेट को चूमती हैं और आने वाले बच्चे को 'गुड मॉर्निंग' व 'गुड नाइट' बोलती हैं। वियना अधिक चिंतित रहती है। वह टीजे से हमेशा पूछती रहती है कि बच्चा कैसा है।” (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली के घर इस बार नहीं होगा दीवाली सेलिब्रेशन, अभिषेक बच्चन ने बताई दो बड़ी वजह)

फिलहाल, ये कपल इस प्रेग्नेंसी फेज के हर एक मोमेंट को स्पेशल तरीके से एंजॉय कर रहा है। तो आपको करणवीर द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा ? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis