जब बहन-चाची-दादी और मां के साथ नजर आईं ट्विंकल खन्ना, यहां देखें अनदेखी तस्वीर

फोटोग्राफर योगेन शाह (Yogen Shah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। यहां देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब बहन-चाची-दादी और मां के साथ नजर आईं ट्विंकल खन्ना, यहां देखें अनदेखी तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी सेलिब्रिटी भी सेल्फ क्वारनटीन (Self Quarantine) में हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह (Yogen Shah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

दरअसल, ये फोटो आज से करीब 14 साल पहले सन 2006 की है जब,अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ एक्टर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की शादी में पहुंचे थे। शेयर की गई पहली फोटो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में ट्विंकल खन्ना अपनी बहन सिंपल कपाड़िया, मां डिंपल कपाड़िया,चाची सिंपल कपाडिया और दादी बेट्टी कपाड़िया के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस फोटो ने वाकई कपाड़िया फैमिली की याद को ताजा कर दिया। पूरी कपाड़िया फैमिली रिद्धिमा कपूर साहनी की शादी में पहुंची थी। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

अक्षय कुमार की लव स्टोरी

एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी लाइफ के बारे में कई सारी बातें शेयर की। अक्षय ने बताया कि दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई। पहली ही नजर में ट्विंकल पर अक्षय फिदा हो गए थे। ट्विंकल पर अक्षय कुमार का बहुत बड़ा क्रश था। इस बात को अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में स्वीकार भी किया था। इसके बाद अक्षय अपनी फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हो गए। इस फिल्म की शूटिंग के बीच ट्विंकल और अक्षय एक दूसरे से प्यार में पड़ गए। वहीं करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय ने अपनी शादी के लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था।

उन्होंने ने बताया कि जिस वक्त उन्होंने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था उस दौरान उनकी फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। जब अक्षय ने उन्हें प्रपोज किया तब उन्होंने एक शर्त रख दी कि अगर उनकी फिल्म 'मेला' हिट हो जाती है तो वह उनसे शादी नहीं करेंगे, लेकिन अगर फ्लॉप हो गई तो कर लेंगी। और ट्विंकल  की फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई। फिर क्या था उन्होंने अक्षय को हां कह दिया। (ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने खूंखार तस्वीर शेयर कर ट्विंकल खन्ना को दी शादी की बधाई, लिखा- वैवाहिक जीवन कुछ ऐसे...)   

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज पूरे 19 साल हो गए हैं। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी, 2001 में शादी की थी। इनको एक बेटा आरव कुमार और एक बेटी नितारा कुमार हैं। (ये भी पढ़ें: किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का घर, यहां देखिए तस्वीरें)   

अगर बात करें अक्षय कुमार के प्रोफेशनल लाइफ की तो वह इन दिनों धूम मचा रखी है। अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज़ हुईं फिल्म 'गुड न्यूज' बॉक्स-ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ 'सूर्यवंशी' कर रहे हैं तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बम' भी आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में नजर आएंगे। फैंस उनकी इस फिल्म के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं। वैसे आपका इस जोड़ी के बारे में ख्याल कैसा है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis