कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी में जमकर किया था डांस, एक्ट्रेस ने अब शेयर किया अनदेखा वीडियो

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपने भाई अक्षत की शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी में जमकर किया था डांस, एक्ट्रेस ने अब शेयर किया अनदेखा वीडियो

बाॅलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत 12 नवंबर 2020 को ऋतु सांगवान संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। कपल की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में शानदार तरीके से की गई थी। अपने भाई के वेडिंग में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने खूब धमाल मचाया था। शादी को करीब 4 महीने से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद अब हाल ही में कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी का एक अनदेखा वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं, कंगना की भाभी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं। कंगना अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 13 मार्च 2021 को उन्होंने भाई की शादी की एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल सलवार-सूट पहनकर पंजाबी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनके आसपास मौजूद लोग भी नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'अपने भाई के गुट को मिस कर रही हूं। अक्षत की शादी का पुराना वीडियो।' इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इसके पहले, 17 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कंगना और उनकी बहन रंगोली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बहन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ''पिछले महीने में हुई भाई की शादी से कुछ थ्रोबैक और सुंदर तस्वीरें।'' 

जब रिसेप्शन में एक्ट्रेस ने किया था डांस

कंगना ने अपने भाई की लगभग हर रस्मों में डांस किया था, जिसके वीडियोज खुद एक्ट्रेस ही शेयर कर चुकी हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस के घर पर 15 नवंबर 2020 को रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस दौरान कंगना रनौत पूरी तरह हिमाचल प्रदेश की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दी थीं। य​ही नहीं, एक्ट्रेस ने रिसेप्शन के दौरान जमकर डांस भी किया था। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना कई महिलाओं के साथ लोक गीत पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत पंसद है, मेरे भाई के धाम रिसेप्शन में पहाड़ी कलाकारों ने एक कांगड़ी गीत गाया, इस गीत का मतलब है कि एक महिला अपनी मां के लिए प्यार का इजहार कर रही है।' (ये भी पढ़ें: 'परफेक्ट पति' फेम एक्टर मोहित नैन ने एयर होस्टेस मनदीप चहल संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

भाई की मेहंदी पर भी जमकर नाची थीं कंगना

इतना ही नहीं, 11 नवंबर 2020 को कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना और उनकी बहन रंगोली जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों बहनें अपने भाई के इस मेहंदी सेरेमनी में फोक सॉन्ग पर थिरक रही हैं। इस दौरान कंगना ने गोल्डन लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। वहीं, रंगोली लाल साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: पापा धर्मेंद्र के घर आने से पहले सलवार-कमीज पहन लेती थीं ईशा और अहाना, हेमा मालिनी ने बताई थी वजह)

एक्ट्रेस ने शेयर की थीं भाई की शादी की तस्वीरें

भाई की शादी की फोटोज कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों के कैप्शन के जरिए कंगना ने कहा था कि, 'प्रिय दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और बहू ऋतु को आशीर्वाद दें।' इसके अलावा कंगना ने अन्य तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि, 'प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई नवेली दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नए अध्याय में वो एक-दूसरे के साथी बनकर रहेंगे।' (ये भी पढ़ें: मीनाक्षी शेषाद्रि की लव लाइफ: कुमार सानू से जुड़ा था इनका नाम, जानें इन दिनों कहां हैं एक्ट्रेस)

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी। कंगना इस समय फिल्म 'तेजस' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी।

फिलहाल, कंगना रनौत के भाई अक्षत अपनी लविंग वाइफ संग लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। तो आपको कंगना द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.