बहन कंगना रनौत के लिए अक्षत ने रखी बर्थडे पार्टी, सेलिब्रेशन में दोस्तों ने लगाए चार चांद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 मार्च 2021 को अपना 34वां बर्थडे मनाया। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बहन कंगना रनौत के लिए अक्षत ने रखी बर्थडे पार्टी, सेलिब्रेशन में दोस्तों ने लगाए चार चांद

बॉलीवुड की 'पंगा' गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 23 मार्च 2021 को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर देशभर से उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दी। कंगना रनौत के बर्थडे पर उनके भाई अक्षत ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

kangna ranaut

पहले ये जान लीजिए कि, 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के भांबला में अमरदीप रनौत और आशा रनौत के घर जन्मी कंगना रनौत दो बहन और एक भाई हैं। एक्ट्रेस की बहन का नाम रंगोली चंदेल है, जिनकी शादी अजय चंदेल से हुई हैं। कंगना से छोटे भाई अक्षत ने पिछले साल 2020 में रितु सागवान संग शादी रचाई थी। वहीं, कंगना फिल्मों में तो काफी सक्रिय हैं लेकिन 34 साल की उम्र तक अभी उन्होंने शादी नहीं की है। कंगना अपने भाई और बहन संग बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं, इसकी झलक अक्सर हमें सोशल मीडिया पर देखने को भी मिलती रहती है। (ये भी पढ़ें: पति अभिनव शुक्ला संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं रुबीना दिलैक, कहा- 'हमारे रिश्ते में सम्मान ज्यादा है')

Kangana Ranaut

अब आइए आपको दिखाते हैं कंगना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियोज। दरअसल, कंगना रनौत के बर्थडे के ही दिन उनकी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर उनके भाई अक्षत ने स्पेशल डिनर प्लान किया था। कंगना ने इस पार्टी की तस्वीरें व वीडियोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 24 मार्च 2021 को शेयर की हैं। वीडियो में कंगना भी 'थलाइवी' लुक में दिखाई दे रही हैं। इस पार्टी में अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी भी मौजूद थे। कंगना ने पार्टी का वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया अक्षत इतना बढ़िया डिनर प्लान करने के लिए बीती रात की कुछ झलकियां।' यहां देखें पोस्ट।

रंगोली चंदेल ने बहन कंगना को ऐसे विश किया था बर्थडे

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 23 मार्च 2021 को एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली और दूसरी फोटो में कंगना रनौत किसी पेड़ के नीचे बैठी हुई मुस्कुरा रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में कंगना अपने भांजे पृथ्वी के साथ दिख रही हैं। चौथी और ​अंतिम फोटो में कंगना और रंगोली चंदेल अपने भाई अक्षत के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। ये फोटो अक्षत की शादी की है। (ये भी पढ़ें: पापा शाहिद कपूर के लिए मीशा ने बनाया टेस्टी केक, मम्मी मीरा राजपूत ने फोटो शेयर कर जताई नाराजगी)

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

इसे शेयर करते हुए रंगोली चंदेल ने कैप्शन में लिखा था, 'जब सूरज गर्म चमकता है और हवा ठंडी होती है, तब हमारी वसंत में बेबी धरती पर आई थी, वह थोड़ी वसंत की तरह है और हवा जैसी जंगली है, लेकिन उसका प्यार और देखभाल इतनी गहरी और सबसे अलग है कि मैं उसके बारे में सोचकर बहुत भावुक हो जाती हूं ...। आप हमारे दिल की धड़कन और जीवन रेखा हैं। आपका ये दिन काफी शानदार हो मेरी प्यारी बहन। हैप्पीस्ट हैप्पीस्ट बर्थडे।'

शादी को लेकर क्या कहती हैं एक्ट्रेस

कुछ दिनों पहले, 'मुंबई मिरर' को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने शादी और बच्चों को लेकर कई सवालों के जवाब दिए थे। कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो। उन्होंने कहा था कि, 'मैं अपने आपको अधूरा समझती थी। मगर समय के साथ मुझे ये समझ आया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है।' कंगना ने आगे कहा था कि, 'अब मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है।' उन्होंने बताया था कि वो अपने जीवन के इस पड़ाव को काफी अच्छी तरीके से एंजॉय कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: पापा को याद कर मैदान में ही रोने लगे क्रुणाल पांड्या, भाई ​हार्दिक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट)

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह अभी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के फाइटर पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं। 

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

फिलहाल, कंगना रनौत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.