काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग शेयर की रोमांटिक फोटो, हसबैंड को बताया अपना सपोर्ट सिस्टम

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने पति गौतम किचलू संग एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो तस्वीर...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग शेयर की रोमांटिक फोटो, हसबैंड को बताया अपना सपोर्ट सिस्टम

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जब से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग शादी के बंधन में बंधी हैं, तभी से उनका सोशल मीडिया फीड उनकी रोमांटिक तस्वीरों से भरा है। काजल अग्रवाल गौतम किचलू संग बिताए सभी खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, काजल ने अपने लविंग हसबैंड गौतम के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। काजल और गौतम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, जहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। काजल और गौतम ने भले ही एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया, लेकिन वे 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। कोरोना महामारी के बीच दोनों को एक-दूसरे को और समझने का मौका मिला। इसके बाद दोनों ने 30 अक्टूबर 2020 को धूमधाम से मुंबई में शादी रचा ली।

(ये भी पढ़ें- नानी शर्मिला टैगोर की फोटो को निहारती दिखीं इनाया, सबा अली खान ने शेयर की खास तस्वीर)

अब आइए देखते हैं कपल की लेटेस्ट फोटो। दरअसल, काजल अग्रवाल ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति गौतम के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, काजल अपने लविंग हसबैंड को पीछे से पकड़ी हुई हैं और गौतम सेल्फी ले रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने एक प्यारा कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘सपोर्ट सिस्टम।’ काजल और गौतम की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

6 मंथ एनिवर्सरी पर गौतम ने काजल को दिया था गिफ्ट

30 अप्रैल 2021 को काजल और गौतम ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को 6 महीने पूरे किए थे। इस खास मौके पर गौतम ने अपनी लेडीलव काजल को एक खास गिफ्ट दिया था, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई थी। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, टेबल पर फूलों का गुलदस्ता रखा हुआ है जहां पर हाथ से लिखा एक लेटर भी रखा हुआ है। हालांकि, उस लेटर में क्या लिखा है, ये तो साफ नहीं आ रहा है। लेकिन फोटो के ऊपर लिखा है, 'इन खूबसूरत फूलों के साथ सुबह हुई, पति को पता है कि ख़ुशी कैसे बिखेरनी है।' वहीं, काजल ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था, 'हैप्पी हॉफ एनिवर्सरी गौतम किचलू जी।' पति द्वारा मिले इस तोहफे से एक्ट्रेस बेहद खुश थीं, जिसे उनके पोस्ट से समझा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- तीन महीने का हुआ नकुल मेहता का बेटा, एक्टर की वाइफ जानकी ने शेयर कीं सूफी के जन्म के समय की फोटोज)

काजल और गौतम ने मनाई थी होली

इसके पहले, काजल ने होली के मौके पर 29 मार्च 2021 को अपने पति के साथ रंग लगाए हुए एक तस्वीर शेयर करके लोगों को होली के त्योहार की बधाई दी थी। इस तस्वीर में काजल अपने हसबैंड गौतम को हग किए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। 

(ये भी पढ़ें- करण पटेल ने वाइफ अंकिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने दिखाई प्री-वेडिंग की झलकियां)

फिलहाल, ये तो साफ है कि काजल अपने लविंग हसबैंड गौतम से बेशुमार प्यार करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई रोमांटिक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- काजल अग्रवाल)
BollywoodShaadis