John Cena ने Anant-Radhika की शादी के स्ट्रीट फूड को बताया शानदार, फिर से भारत आने को हैं एक्साइटेड

हाल ही में, हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने अनंत अंबानी की शादी के स्ट्रीट फूड की तारीफ करते हुए कहा कि वह फिर से इंडिया आने के लिए एक्साइटेड हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

John Cena ने Anant-Radhika की शादी के स्ट्रीट फूड को बताया शानदार, फिर से भारत आने को हैं एक्साइटेड

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी को भव्य और यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उनकी शादी का जश्न कई दिनों तक चला, जिसमें कई  इंटरनेशनल सेलेब्स भी शामिल हुए थे। इन्हीं में से एक थे 16 बार के 'WWE चैंपियन' और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena)। उन्होंने अपनी इस जर्नी के दौरान भारतीय संस्कृति को देखा और यहां के खाने को टेस्ट किया। हाल ही में, सीना ने मजाकिया अंदाज में स्वीकार किया कि भारतीय व्यंजनों का स्वाद चखने के बाद उन्हें अपनी मसाला सहनशीलता में सुधार करने की आवश्यकता है।

जॉन सीना ने इंडियन फूड को बताया 'शानदार'

'ANI' के साथ अपनी बातचीत में जॉन सीना ने अनंत अंबानी की शादी में इंडियन फूड पर अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और कहा कि उन्हें स्पाइसी खाना खाने के लिए अपनी सहनशीलता बढ़ानी होगी। उन्होंने इवेंट में पेश किए गए अलग-अलग फूड्स के बारे में बात की, जिसमें इंडियन स्ट्रीट फूड को हाइलाइट किया गया। उन्होंने कहा, "अंबानी की शादी में व्यंजनों की भरमार थी, लेकिन उन्होंने भारतीय भोजन और भारतीय स्ट्रीट फूड को भी बहुत बढ़िया तरीके से परोसा। खाना शानदार था।"

john cena

Anant-Radhika की 'हल्दी' की झलकियां: Nita-Mukesh और Shloka-Akash भी हल्दी में डूबे आए नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जॉन सीना ने एक बार फिर से भारत आने की एक्साइटमेंट जताई। उन्होंने कहा कि मसाले का लेवल इतना था, जिसने उनका पसीना बहा दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी अगली यात्रा पर अपनी मसाला सहनशीलता की लिमिट को टेस्ट करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'हेड्स ऑफ स्टेट' अभिनेता ने कहा, "मसालों की मात्रा इतनी थी कि मुझे पसीना आ गया। मैं अपनी अगली यात्रा पर अपनी मसालेदार लिमिट को टेस्ट करने के लिए एक्साइटेड हूं और जल्द ही वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।"

john cena

जॉन की बात करें, तो वह अनंत और राधिका की शादी में पाउडर ब्लू शेरवानी और एक व्हाइट एंड गोल्डन कलर का साफा पहने हुए जच रहे थे। उन्हें एक वीडियो में मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, वह गेस्ट के साथ डांस करते हुए भी नजर आए।

John Cena

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

फिलहाल, जॉन सीना के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis