Jayanthi Kannappan ने Prakash Raj के पूर्व पत्नी Lalitha Kumari संग तलाक और उनकी दूसरी पर की बात

हाल ही में, तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सेलेब्रिटी जयंती कन्नप्पन ने अभिनेता प्रकाश राज और उनकी पहली पत्नी ललिता कुमारी के तलाक पर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Jayanthi Kannappan ने Prakash Raj के पूर्व पत्नी Lalitha Kumari संग तलाक और उनकी दूसरी पर की बात

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों को इम्प्रेस करने के बाद उन्होंने 'सिंघम' और 'दबंग 2' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। इसके अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं।

प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ

प्रकाश की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 2009 में अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी को तलाक देकर एक साल बाद कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी कर ली थी। अब, तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सेलिब्रिटी जयंती कन्नप्पन ने प्रकाश राज और ललिता के तलाक, शादी और उनकी पहली मुलाकात के बारे में बात की।

praksh raj

बता दें कि प्रकाश की पूर्व पत्नी ललिता कुमारी तमिल अभिनेत्री डिस्को शांति की छोटी बहन हैं। प्रकाश और ललिता के तलाक के बारे में बात करते हुए जयंती कन्नप्पन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि ललिता दूसरे राज्यों से चेन्नई आने वाले स्ट्रगलर्स आर्टिस्ट को रहने के घर उपलब्ध कराती थीं। प्रकाश राज कर्नाटक से यहां पहुंचे थे और ललिता ने घर ढूंढने में उनकी मदद की थी। जयंती के मुताबिक, इस तरह वे दोनों मिले और आखिरकार उन्हें प्यार हो गया।

प्रकाश राज और ललिता के तलाक की वजह

जयंती ने आगे बताया कि वे दोनों शादी करने के बाद अपनी दो बेटियों और बेटे के साथ हैप्पी लाइफ जी रहे थे, तब 5 साल की उम्र में उनके बेटे सिद्धू की 2004 में मृत्यु हो गई, जो पतंग उड़ाते हुए छत से गिर गया था। इस घटना ने प्रकाश और ललिता के बीच भावनात्मक दूरी पैदा कर दी थी। यही वह समय था, जब प्रकाश राज की जिंदगी में पोनी वर्मा की एंट्री हुई।

praksh raj

प्रकाश राज से सयाजी शिंदे तक, जानें साउथ के इन 7 मशहूर खलनायकों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में

प्रकाश राज की दूसरी शादी

जयंती ने यह भी कहा कि जब कोई व्यक्ति इंडस्ट्री में नए लोगों से मिलता है, तो उसकी लाइफ में बदलाव आने निश्चित हैं। प्रकाश भी उनमें से एक थे और जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया, तो ललिता ने भी इसका कोई विरोध नहीं किया, क्योंकि उनका कहना था कि प्रकाश उनके पति और उनके तीन बच्चों के पिता हैं और ऐसे में उन्होंने जो फैसला लिया, उसे वह स्वीकार करेंगी। 

दूसरी ओर, प्रकाश राज ने भी तलाक के बाद भी अपने पिता होने का फर्ज निभाया और दोनों बेटियों को विदेश भेजा। प्रकाश की दूसरी शादी की बात करें, तो उन्होंने 2010 में पोनी वर्मा से शादी की थी। कपल का एक बेटा वेदांत है।

prakash raj

ये भी पढ़ें: 40 साल की उम्र के बाद ये स्टार्स बने पिता, सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक इस लिस्ट में हैं शामिल)

फिलहाल, प्रकाश राज और उनकी पहली पत्नी से तलाक के बारे में किए गए जयंती के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.