सामने आया जसलीन मथारू के 'प्यार' का नाम और फोटो, सिंगर ने किया खुलासा

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 12 की कंटेस्टेंट, मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार जसलीन ने अपने मंगेतर के नाम का खुलासा किया है और अपनी लव स्टोरी भी बताया है। तो आइए हम आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामने आया जसलीन मथारू के 'प्यार' का नाम और फोटो, सिंगर ने किया खुलासा

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 12 की कंटेस्टेंट, मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार जसलीन अपने 'प्यार' के नाम का खुलासा करते हुए अपनी लव स्टोरी भी बताई हैं। तो आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं। 

दरअसल, जसलीन के संगीत गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने उनके लिए एक अच्छे लड़के से रिश्ते की बात कराई थी। अब जसलीन ने अनूप जलोटा के माध्यम से अपने लव लाइफ से मुलाकात की। जसलीन मथारू के 'प्यार' का नाम अभिनीत गुप्ता (Abhinit Gupta) है, वह पेशे से डॉक्टर हैं। जसलीन ने स्पॉटब्वाय को दिए साक्षात्कार में, अभिनीत के बारे में बहुत सारी जानकारी साझा की। स्पॉटब्वाय को उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए जसलीन ने कहा, "उनका नाम अभिनीत गुप्ता है और वह भोपाल में एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं और इंदौर और पुणे में भी उनके क्लीनिक हैं।" (ये भी पढ़ें: अनूप जलोटा की शिष्या जसलीन मथारू ने 'चुपके से' कर ली शादी? यहां जानें इस खबर की सच्चाई)  

जब जसलीन पूछा गया कि वह अभिनीत के बारे में कैसा महसूस करती है? तो उन्होंने बताया कि "मैंने कभी रसोई में प्रवेश नहीं किया है, लेकिन अब मुझे उनसे इतना प्यार हो गया है कि मैं हर उस डिश को सीखने की कोशिश कर रही हूं जो उन्हें पसंद है। अब, मैं बस उनके मुंबई आने का इंतजार कर रही हूं ताकि मुझे उनके लिए सब कुछ पकाने को मिल जाए।" उन्होंने कहा कि अभिनीत को लड्डू बहुत पसंद हैं। और मैंने उनके लिए तिल के लड्डू भी बनाए। उन्होंने यह भी कहा, 'मैंने अपने माता-पिता को इस बात की सूचना दे दी है कि बहू की तरफ़ से लड्डू आ रहे हैं।'

उन्होंने कहा, "आप आज विश्वास नहीं करेंगे कि मैं YouTube पर केवल खाना पकाने के वीडियो देख रही हूं। यह एक अजीब लग रहा है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी के लिए ऐसा कुछ करूंगी। इस आदमी ने मुझे वास्तव में बदल दिया है।" मैंने सुबह जल्दी उठना शुरू कर दिया है। मैं 1:30-2 बजे उठती थी, लेकिन अब वह मेरे लिए एक अलार्म भी बन गए हैं। अब मै सुबह 10 बजे तक जागती हूं। वह एक स्वस्थ दिनचर्या बनाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि मुझे देर रात तक जागने की आदत है, और मैं इस बदलाव को पूरी तरह से पसंद कर रही हूं।" (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद शादी कर सकती हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने शिष्या के लिए ढूंढा लड़का)  

बता दें कि पिछले दिनों टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान जसलीन ने कहा था,  लॉकडाउन की वजह से हम मिल नहीं पा रहे हैं, मगर लॉकडाउन खत्म होते ही हम मिलेंगे और सबकुछ ठीक-ठाक रहा, तो हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे।"

ये है जसलीन मथारू के 'प्यार' की फोटो

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन के अफेयर की खबरें आई थीं सामने

गौरतलब है कि ये वही जसलीन मथारू हैं जो सबसे पहले बिग बॉस के घर में अपने संगीत गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं। दोनों ने बिग बॉस के घर में खुलकर एक्सेप्ट भी किया था। तब उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तक की बात की थी। हालांकि, बिग बॉस से बाहर आते ही दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं। ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था। ध्यान रहे कि अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ''मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देख रहे हैं। जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा।''

खैर, लग रहा है कि जसलीन पूरी तरह से प्यार में डूब गई हैं। तो हम इस जोड़ी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। 

तो आपको क्या लगता है कि जसलीन और डॉक्टर की जोड़ी कब तक सेट हो जाएगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्रामस्पॉटब्वाय)
BollywoodShaadis