Jannat Zubair पर लगा फेक तिल और प्लास्टिक सर्जरी करवाने का आरोप, पुरानी फोटो हुई वायरल

हाल ही में, जन्नत जुबैर की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख नेटिजंस ने दावा किया है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Jannat Zubair पर लगा फेक तिल और प्लास्टिक सर्जरी करवाने का आरोप, पुरानी फोटो हुई वायरल

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो पिछले कुछ सालों में अपने बदले हुए लुक के लिए सुर्खियों में रही हैं। 23 साल की छोटी सी उम्र में जन्नत ने टेलीविजन में बड़ी सफलता हासिल की है और उनका बहुत बड़ा फैनबेस है। फिलहाल वह कुकिंग-बेस्ड रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' का हिस्सा हैं। इस बीच उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो गई है, जिसे देख नेटिजंस का दावा है कि शायद उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। 

जन्नत जुबैर पर लगा सर्जरी करवाने का आरोप

जन्नत जुबैर ने शो 'दिल मिल गए' में एक बाल कलाकार की भूमिका से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। अब, हाल ही में उनकी पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है, जिसमें जन्नत क्यूट और मासूमियत से भरी हुई दिख रही थीं। बिना मेकअप और बालों को पीछे की तरफ बांधते हुए उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। 

Jannat Zubair

जैसे ही 'रेडिट' पर उनकी बचपन की तस्वीर सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने कहा कि बचपन में जन्नत के शरीर पर कोई तिल नहीं था, लेकिन अब वह ऐसा दिखावा कर रही हैं। इतना ही नहीं, जन्नत पर खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाने का भी आरोप लगा। यूजर ने अवनीत कौर की बचपन की फोटो भी शामिल की और बताया कि कैसे उन्होंने कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट के जरिए अपना लुक बदला है और नकली तिल का इस्तेमाल कर रही हैं।

avnet kaur

यूजर ने लिखा, "फेक तिल रखने का जुनून क्या है? साथ ही, ये बाल कलाकार सर्जरी कैसे करवा लेते हैं जैसे कि यह केक का टुकड़ा हो? अवनीत और जन्नत दोनों ही खूबसूरत मासूम दिखने वाली थीं, दोनों ने अपने जीवन में इतनी कम उम्र में ही सर्जरी फिलर्स बोटॉक्स के खेल में हार मान ली!"

Jannat Zubair

फोटो शेयर होते ही जन्नत के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए। एक यूजर ने लिखा, "वास्तव में, यह सर्जरी जैसा नहीं लग रहा है। मुझे हर कुछ सालों में अपने शरीर पर नए तिल दिखते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह काफी सामान्य है।" एक अन्य नेटिजन ने लिखा, "टैटू वाला तिल।" देखें कमेंट्स।

Jannat Zubair

हालांकि, कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने अभिनेत्रियों के बोटॉक्स करवाने की आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, "सबसे खराब चीज जो आप कर सकते हैं, वह है 20 की उम्र में बोटॉक्स करवाना, खासकर तब जब यह जरूरी न हो। मेरा मतलब है, दूसरे सेलेब्स को देखिए जिन्होंने कम उम्र में ही बोटॉक्स करवा लिया और अब वे एक्सप्रेशन्स देने में असमर्थ हैं, क्योंकि उनका फेस मूव नहीं करता है।" देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Jannat Zubair

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, जन्नत की प्लास्टिक सर्जरी के दावे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis