Janhvi Kapoor ने Kapil के शो पर कही Shikhar Pahariya संग खुश रहने की बात, कहा- 'मैं जिस शिखर..'

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कपिल शर्मा के शो पर पुष्टि की कि वह अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ खुश हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Janhvi Kapoor ने Kapil के शो पर कही Shikhar Pahariya संग खुश रहने की बात, कहा- 'मैं जिस शिखर..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव इस समय अपनी लेटेस्ट फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी के तहत दोनों कलाकार कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आए। इस दौरान, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की। 

जान्हवी ने शिखर संग रिश्ते पर की बात

एपिसोड में बातचीत के दौरान, कपिल को जान्हवी को शिखर पहाड़िया के साथ उनके रिश्ते को लेकर चिढ़ाते हुए देखा गया। दरअसल, सामने आए एक प्रोमो वीडियो में कपिल ने जान्हवी से पूछा कि क्या वह अपने जैसे इंटरेस्ट वाले लाइफ पार्टनर को चुनना पसंद करेंगी या वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुश हैं। कपिल ने पूछा, “आप सेम इंटरेस्ट वाले जीवनसाथी को चुनना पसंद करेंगी या जिस शिखर (शिखर पहाड़िया) पर आप हैं, आप उसी में खुश हैं?” इस पर जान्हवी ने मुस्कुराते हुए पुष्टि की कि वह शिखर के साथ खुश हैं। उनके शब्दों में, “जिस शिखर पर मैं हूं वहां बहुत खुश हूं।”

janhvi kapoor-shikhar pahariya

janhvi

janhvi kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि जान्हवी और शिखर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन समय-समय पर उन दोनों को साथ में वेकेशन और पार्टीज में जाते हुए देखा जाता है, साथ ही जान्हवी कई बार शिखर संग रिश्ते को लेकर हिंट भी दे चुकी हैं। 

जब जान्हवी ने अपनी शादी की अफवाहों पर दी थी प्रतिक्रिया

हाल ही में, 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत के दौरान जान्हवी ने शिखर संग शादी की अफवाहों पर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मैंने हाल ही में कुछ बहुत ही बेवकूफी भरी खबर पढ़ी, जिसमें कहा गया कि मैंने किसी रिश्ते को कंफर्म किया है और मेरी शादी होने वाली है। लोगों ने 2-3 आर्टिकल्स को मिलाकर अंदाजा लगा किया कि मैं शादी कर रही हूं। वे एक हफ्ते में मेरी शादी करवा रहे हैं, जिससे मैं सहमत नहीं हूं। मैं फिलहाल काम करना चाहती हूं।" 

janhvi kapoor

जब Janhvi Kapoor ने BFF Orry संग 'पिंगा' गाने पर किया डांस, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को हुई जलन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि जान्हवी ने फिल्मों में आने से पहले शिखर को डेट किया था, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। खबरें हैं कि दिवाली 2022 के आसपास उनका पैचअप हो गया था। तब से वे अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 'मिर्ची प्लस' से बात करते हुए जान्हवी ने कहा था, "वह (शिखर पहाड़िया) तब से मेरी जिंदगी में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी। मुझे लगता है कि मेरे ड्रीम्स हमेशा उनके सपने रहे हैं और उनके सपने मेरे रहे हैं। हम बहुत करीब रहे हैं। हम एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम रहे हैं, मानो हमने एक-दूसरे को पाला हो।" 

janhvi kapoor

जब Boney Kapoor ने की Shikhar Pahariya संग Janhvi Kapoor के रिश्ते की पुष्टि, कहा- 'वह Ex नहीं हो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, जान्हवी के शिखर संग रिश्ते में खुश होने की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.