Janhvi Kapoor ने पैपराजी को गलत एंगल से तस्वीरें क्लिक न करने की दी नसीहत, कहा- 'आप ना गलत...'

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वह पैपराजी को गलत एंगल से उनकी तस्वीरें न क्लिक करने की चेतावनी देते हुए देखी जा सकती हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Janhvi Kapoor ने पैपराजी को गलत एंगल से तस्वीरें क्लिक न करने की दी नसीहत, कहा- 'आप ना गलत...'

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoorमौजूदा समय में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने लुक्स, खूबसूरती, फैशन स्टेटमेंट, फिल्मों और बहुत कुछ से दर्शकों को प्रभावित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं।​ दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने अपनी कला के प्रति पूर्ण समर्पण और कड़ी मेहनत से जबरदस्त फैन बेस बनाया है। वह जल्द ही अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी।

जान्हवी कपूर ने पैपराजी को गलत एंगल से उनकी तस्वीरें न क्लिक करने की दी सीख

अपने सोशल मीडिया फीड को स्क्रॉल करते समय हमें जान्हवी कपूर की एक क्लिप मिली, जिसमें वह अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में व्यस्त थीं। वह रेड कलर की बैकलेस ड्रेस में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जो पीछे की तरफ रेड क्रिकेट बॉल्स से सजी हुई थी। क्लिप में जान्हवी को कुछ फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया, तभी उन्होंने देखा कि एक पैपराजी उनकी तस्वीर क्लिक कर रहा है। इसके बाद दिवा ने शटरबग को गलत एंगल से उनकी तस्वीरें न खींचने की सीख दी। उन्होंने कहा, “आप ना गलत गलत एंगल मत लीजिये प्लीज।”

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब जान्हवी ने तिरुपति मंदिर में शादी करने की अपनी प्लानिंग के बारे में की थी बात 

जान्हवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ में शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। 'ब्राइड्स टुडे' पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने शादी करने की अपनी प्लानिंग पर चर्चा की थी और साझा किया था कि वह एक इंटीमेट सेरेमनी में इसकी योजना बनाएंगी। इसके अलावा, जान्हवी ने रियल दक्षिण भारतीय दुल्हन की तरह दिखने के लिए तिरुपति के एक मंदिर में कांजीवरम साड़ी पहनने की अपनी इच्छा का जिक्र किया था। 

janhvi

जब Janhvi Kapoor ने BF संग घुटनों के बल चढ़ीं तिरुपति की सीढ़ियां, Shikhar ने उड़ाया दोस्त Orry का मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

उन्होंने कहा था, “शुरू से ही मेरे पास इसकी बहुत स्पष्ट तस्वीर थी। मैं चाहती हूं कि मेरी शादी तिरुपति में हो। यह बहुत ही इंटीमेट अफेयर होगा। मुझे पता है कि मैं क्या पहनूंगी, एक गोल्डन जरी वाली कांजीवरम साड़ी और मेरे बालों में ढेर सारा मोगरा होगा। मेरे पति लुंगी में रहेंगे और हम सब शादी के बाद केले के पत्ते पर खाना खाएंगे।”

janhvi

Janhvi Kapoor की नेट वर्थ है 82 करोड़, प्रति फिल्म लेती हैं 5 करोड़ रुपए, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जान्हवी कपूर द्वारा पैपराजी से की गई रिक्वेस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.