पति नकुल मेहता को जानकी पारेख ने रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, कही दिल की बात

टीवी एक्टर नकुल मेहता आज यानी 17 जनवरी 2021 को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पति नकुल मेहता को जानकी पारेख ने रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, कही दिल की बात

पति और पत्नी एक-दूसरे की जिंदगी को मिलकर पूरा करते हैं। दोनों के बीच एक ऐसा खास रिश्ता होता है, जिसमें वह सिर्फ अपनी खुशी ही नहीं बल्कि, दुख भी बांटते हैं। इतना ही नहीं, अगर दोनों की जिंदगी में कुछ खास होता है, तो दोनों लोग मिलकर उसे सेलिब्रेट करते हैं। टीवी के पॉपुलर कपल नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी पारेख भी अपनी हर खुशी को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं और आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। नकुल मेहता आज यानी 17 जनवरी 2021 को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर जानकी पारेख (Jankee Parekh) ने अपने लविंग हसबैंड नकुल मेहता को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। जानकी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

इन फोटोज को दिखाने से पहले आपको कपल की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। नकुल मेहता और जानकी पारेख ने एक-दूसरे को नौ साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल की शादी में उनके परिवारवालों के साथ-साथ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। नकुल टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं, लेकिन जानकी भी किसी से कम नहीं है। वह सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। जानकी ने फिल्म ‘जब वी मेट’ के गाने ‘तुमसे ही’ में अपनी आवाज दी थी। दोनों की शादी को 8 साल बीत चुके हैं और इन दिनों कपल अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहा है। (ये भी पढ़ें: क्या तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड माथियास संग लेने वाली हैं सात फेरे? एक्ट्रेस ने इस सवाल पर दिया ये जवाब)

आइए अब आपको वो तस्वीरें दिखाते हैं, जो जानकी ने अपने लविंग हसबैंड नकुल मेहता को बर्थडे विश करते हुए शेयर की हैं। 17 जनवरी 2021 को जानकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति नकुल संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं और जानकी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में दोनों एक प्यारा पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी व तीसरी फोटो में जानकी ने अपने पति नकुल को हग किया हुआ है, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान नकुल ने डेनिम की शर्ट पहनी हुई है और जानकी ग्रे और ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। कपल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जानकी पारेख ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे बेबी के डैडी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उस लड़के के लिए मुझे हमेशा खराब करता है। मेरे दिल के उस टुकड़े के लिए जिसके बिना मैं कुछ भी नहीं कर सकती। आपने मेरे जीवन का और ज्यादा विस्तार किया है, जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकती हूं। आशा करती हूं ये साल आपके जीवन में सबसे बेस्ट साल हो। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आपको जन्मदिन मुबारक हो बेबी।’ (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बोलो सब')

इससे पहले भी जानकी ने पति नकुल मेहता संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही थी। 17 नवंबर 2020 को जानकी पारेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति नकुल मेहता संग कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जानकी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो और उनका बेबी बंप नजर आ रहा है, साथ ही वो पीले कलर के 'अंगरखा सूट' में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। ग्रीन कलर के कुर्ते में नकुल भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जानकी ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं हमेशा नक्स के साथ ही फोटो खिचवाती हूं। टेक1- हाय, कैमरे की तरफ देखो। टेक2- अरे सामने देखो ना। टेक3- चलो कोई बात नहीं, चलो इस बार एक प्यारी स्माइल के साथ इसे ठीक करते हैं प्लीज। टेक 4- इसके बाद सारी फोटो खराब हो गई।'

फिलहाल, ये कपल अपने आने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड है। तो आपको जानकी द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis