'बिग बॉस 17' फेम Isha Malviya ने अपने पिता को गिफ्ट की 10 लाख की कार, बेहद खुश दिखे डैडी

हाल ही में, एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने अपने पिता को उनके बर्थडे पर एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'बिग बॉस 17' फेम Isha Malviya ने अपने पिता को गिफ्ट की 10 लाख की कार, बेहद खुश दिखे डैडी

'बिग बॉस 17' फेम ईशा मालवीय (Isha Malviya) इस समय अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। वह अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ के बेहतरीन फेज को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने पापा के जन्मदिन पर उन्हें एक महंगी कार देकर सरप्राइज दिया।

ईशा मालवीय ने अपने पिता को गिफ्ट की नई कार

29 मई 2024 को ईशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता के लिए की गई लग्जरी शॉपिंग की कुछ झलकियां पोस्ट कीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें हम उन्हें एथनिक कपड़ों में सजे-धजे देख सकते हैं। उनके पिता भी उनके साथ थे और अपनी बेटी द्वारा उनके जन्मदिन पर उन्हें एक नई कार तोहफे में दिए जाने पर बेहद खुश दिख रहे थे। एक फोटो में ईशा और उनके माता-पिता 10 लाख रुपए से ज़्यादा कीमत की एक नई 'हुंडई' कार के साथ पोज देते नजर आए।

isha malviya

isha malviya

isha malviya

जब Samarth Jurel ने बीबी हाउस में GF Isha Malviya संग इंटीमेट होने पर की थी बात, कहा- 'अगर कुछ गलत होता..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा मालवीय का अब तक का करियर

बता दें कि ईशा मालवीय ने रवि दुबे और सरगुन मेहता के टीवी शो 'उडारियां' में पंजाबी लड़की 'जैस्मिन संधू' का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की। इसने उन्हें काफ़ी लाइमलाइट दिलाई और फैंस उनके मुरीद हो गए। बाद में रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में उनके बिंदास स्वभाव के लिए उन्हें पसंद किया गया। उन्होंने टीवी अभिनेता पार्थ समथान के साथ एक म्यूज़िक वीडियो 'जिया लागे ना' में भी काम किया है।

isha malviya

फिलहाल, ईशा द्वारा अपने पिता को दिए गए इस प्यारे तोहफे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.