Isha Ambani ने पहने बेहद सस्ते स्टारफिश शेप्ड पर्ल-एम्बेडेड इयररिंग्स और पेंडेंट, जानें कीमत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी के वेलकम लंच से ईशा अंबानी का लुक ऑनलाइन सामने आया है। हालांकि, उनकी फंकी ज्वेलरी की सस्ती कीमत ने हमें हैरान कर दिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने पहने बेहद सस्ते स्टारफिश शेप्ड पर्ल-एम्बेडेड इयररिंग्स और पेंडेंट, जानें कीमत

स्टार बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने बेमिसाल फैशन सेंस से हमारा दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अपने बच्चों आदिया और कृष्णा की प्यारी मां व लविंग वाइफ भी हैं। इसके साथ ही वह एक रियल फैशनिस्टा भी हैं। हाल ही में, हमें उनके भाई अनंत अंबानी की क्रूज प्री-वेडिंग बैश से ईशा अंबानी के कुछ शानदार लुक्स देखने को मिले, जिन्हें देखकर हम हैरान रह गए।

अनंत-राधिका के क्रूज बैश में वेलकम लंच के लिए ईशा अंबानी ने पहना एक्वा-टोन्ड टैंक टॉप

अनंत और राधिका के क्रूज बैश में वेलकम लंच के लिए ईशा ने एक्वा-कलर का टैंक टॉप पहना था, जिस पर मारियो प्रिंट था। यह टॉप ब्रांड 'Pucci' का था और इसकी कीमत मात्र 36,800 रुपए है। ईशा ने अपने टॉप को इसी ब्रांड की स्कर्ट के साथ पहना था। ब्लश्ड चीक्स, सॉफ्ट टिंटेड लिप्स व बंधे हुए हेयरस्टाइल ने ईशा के लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था।

isha ambani

ईशा अंबानी की स्टारफिश शेप्ड पर्ल स्टडेड ज्वेलरी की कीमत है सिर्फ कुछ हजार रुपए

ईशा अंबानी की एक्सेसरीज चॉइस ने हमारा ध्यान खींचा। क्रूज बैश के वेलकम लंच के लिए ईशा ने स्वारोवस्की ब्रांड के स्टारफिश शेप की ज्वेलरी पहनी थी। उनकी इयररिंग्स 'इडिलिया कलेक्शन' में उपलब्ध है। इन गोल्ड प्लेटेड इयररिंग्स में छोटे और मल्टीकलर्ड क्रिस्टल मोती जड़े हुए हैं। साइट पर इन इयररिंग्स की कीमत महज 12,900 रुपए है।

isha ambani

Isha Ambani ने गिवेंची कट-आउट ड्रेस में बिखेरा जलवा, टोगा बैश में वन शोल्डर गाउन में दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी के व्हाइट सनग्लासेस की कीमत है 29,300 रुपए

ईशा ने इसी ब्रांड का एक स्टारफिश शेप का मोती जड़ा हुआ पेंडेंट और स्लीक बीडेड चेन भी चुनी थी, जिसकी कीमत 20,000 रुपए है। ईशा ने अपने लुक को 'YSL' ब्रांड के व्हाइट बॉर्डर और ब्लैक शेड वाले फंकी सनग्लासेस के साथ पूरा किया था, जिसकी कीमत 29,352 रुपए है।

isha ambani

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने भतीजी Veda की पहली बर्थडे पार्टी में पहना 8 लाख का विंटेज 'Dior' गाउन, दिखीं गॉर्जियस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, वेलकम लंच में कैरी की गई ईशा अंबानी की फंकी एक्सेसरीज के बारे में आपका क्या ​कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.