Isha Ambani ने भाई Anant के रिसेप्शन में पहना Sabyasachi Mukherjee का 3D फ्लावर लहंगा

यंग बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी ने भाई अनंत अंबानी के रिसेप्शन में अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का कस्टम मेड लहंगा पहना था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने भाई Anant के रिसेप्शन में पहना Sabyasachi Mukherjee का 3D फ्लावर लहंगा

ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अपने छोटे भाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न के लिए एक के बाद एक शानदार आउटफिट्स चुने। मनीष मल्होत्रा ​​के खूबसूरत लहंगे से लेकर अबू जानी संदीप खोसला के कस्टम आउटफिट्स में अपनी खूबसूरती दिखाने तक, ईशा ने अपने आउटफिट्स से लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि, सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट के बिना कोई भी शादी का जश्न कभी पूरा नहीं हो सकता।

ईशा अंबानी ने पहना सब्यसाची मुखर्जी द्वारा कस्टम-मेड 3डी फ्लावर्स वाला शानदार व्हाइट लहंगा

अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन समारोह के लिए ईशा अंबानी ने सब्यसाची मुखर्जी का शानदार लहंगा पहना था और यह बेहद खूबसूरत लग रहा था। ईशा के व्हाइट लहंगे में बड़े-बड़े 3डी फूलों वाली लहंगा स्कर्ट थी। उन्होंने इसे वी-नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था, जिस पर जटिल लेसी वर्क था।

isha ambani

isha ambani

ज्वेलरी की बात करें, तो ईशा ने लेयर्ड पर्ल नेकलेस, मांग टीका और बड़े मोती के कड़े के साथ बड़ी डायमंड नेक चेन पहनी थी। उन्होंने ग्लैम मेकअप, सॉफ्ट आईज और परफेक्ट शेप्ड आइब्रो के साथ अपने लुक को और भी निखारा था। उन्होंने पार्टी के लिए अपने बाल खुले रखे थे।

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने भाई Anant की शादी में लुक 3 के लिए पहनी फ्लोरल-एम्ब्रॉयडर्ड साड़ी, दिखीं गॉर्जियस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने 'शिव-शक्ति पूजा' में पहना था विंटेज लहंगा

शिव-शक्ति पूजा के लिए ईशा ने बनारसी स्टाइल का गोल्ड लहंगा पहना था, जिसके लहंगे के हेमलाइन पर एक खूबसूरत मंत्र लिखा हुआ था। उनके आउटफिट में हेम पर सिक्कों की बॉर्डर वाली चोली थी। उनके लहंगे में खूबसूरत मंदिर, पक्षी और नंदी की आकृतियां थीं।

isha ambani

ईशा ने अपने लुक को टेम्पल नेकपीस, चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों से सजाया था। उन्होंने अपने लुक को ब्रोन्ज टोन्ड मेकअप, सॉफ्ट आईशैडो, परफेक्ट शेप्ड ब्रो और बिंदी से ग्लैमरस बनाया था। उन्होंने अपने बालों को लो बन में स्टाइल किया था और रेड टोन्ड हेयर एक्सेसरीज पहनी थीं।

isha ambani

Radhika Merchant ने अपनी वेडिंग रस्मों के बारे में की बात, सासू मां Nita को बताया अपनी शादी की CEO। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा के सब्यसाची लहंगे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis