Isha Ambani के बेटे Krishna ने डैडी Anand Piramal संग किया डांस, अनदेखा वीडियो आया सामने

हाल ही में, हमें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के बेटे कृष्णा का अपने डैडी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो मिला। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani के बेटे Krishna ने डैडी Anand Piramal संग किया डांस, अनदेखा वीडियो आया सामने

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) न केवल एक सफल एंटरप्रेन्योर हैं, बल्कि अपने पति आनंद पीरामल की एक प्यारी पत्नी और अपने जुड़वा बच्चों आदिया व कृष्णा की प्यारी मां भी हैं। इसका सबूत अक्सर देखने को मिलता है। हालांकि, कई बार ईशा के पति आनंद को उनकी अनुपस्थिति में अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हुए भी देखा जाता है। हाल ही में हमें एक प्यारा वीडियो मिला, जिसमें आनंद अपने बेटे कृष्णा के साथ डांस करते नजर आए और इसने हमारा दिल जीत लिया। बता दें कि ईशा 12 दिसंबर 2018 को आनंद के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं और 19 नवंबर 2022 को उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था।

एक अनदेखे वीडियो में आनंद पीरामल अपने बेटे कृष्णा के साथ डांस करते आए नजर 

हाल ही में, अंबानी फैन पेज ने एक प्यारा वीडियो साझा किया जिसमें आनंद पीरामल अपने बेटे कृष्णा के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कथित तौर पर जामनगर में अंबानी के एक कार्यक्रम के दौरान शूट किया गया था। लाडले को ढोल की थाप के साथ डांस करते हुए देखा गया, जबकि लविंग डैडी को उनका हाथ पकड़े देखा गया। आनंद व्हाइट शर्ट के साथ बेज कलर के शॉर्ट्स में बेहद हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, कृष्णा सेज ग्रीन को-ऑर्ड सेट के साथ मैचिंग कैप में क्यूट लग रहे थे।

anand piramal

anand piramal

Images Courtesy.

DAIS एनुअल-डे सेलिब्रेशन में ईशा अंबानी की बेटी अपने डैडी के साथ खेलती आई थीं नजर

आनंद वास्तव में एक प्यारे पिता हैं और अक्सर उनके जुड़वा बच्चों के साथ उनकी झलक इंटरनेट पर सामने आती रहती है। इससे पहले, अंबानी के उसी फैन पेज ने आदिया की एक अनदेखी तस्वीर साझा की थी, जिसे 'धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल' के एनुअल डे में दर्शकों की सीट पर अपने पिता आनंद पीरामल के साथ बैठे देखा गया था। पिता-बेटी की जोड़ी ड्रामा देखने में व्यस्त दिखी। फोटो में आदिया व्हाइट कलर की रफल फ्रॉक में सजी हुई थीं और मैचिंग बो क्लिप के साथ बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं आनंद ने ब्लू टोन वाली टी-शर्ट पहनी थी।

anand piramal

anand piramal

Isha Ambani जामनगर के अनदेखे क्लिप में Aadiya संग डांस करती आईं नजर, Manish Malhotra ने किया जॉइन। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें पिता आनंद के साथ कृष्णा का प्यारा डांस काफी पसंद आया। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.