Isha Ambani ने 'पेरिस ओलंपिक' में पहनी किफायती चिक ड्रेस, Radhika भी 46,000 की ड्रेस में दिखीं सुंदर

पेरिस ओलंपिक में ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट किफायती ड्रेसेस में नजर आईं। आइए आपको उनके आउटफिट्स की कीमत के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने 'पेरिस ओलंपिक' में पहनी किफायती चिक ड्रेस, Radhika भी 46,000 की ड्रेस में दिखीं सुंदर

मुकेश अंबनी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने बिजनेस वेंचर्स के साथ-साथ अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस और एक्सपेंसिव आउटफिट्स को कैरी करने के लिए भी जानी जाती हैं। उनके कलेक्शन में फैशनेबल ड्रेसेस के साथ-साथ लग्जरी घड़ियां, एक्सपेंसिव शूज, शानदार ज्वेलरी और भी बहुत कुछ शामिल हैं। हाल ही में, जब वह ओलंपिक गेम्स में शामिल हुईं, तो उनके किफायती आउटफिट्स ने हमारा ध्यान खींच लिया।

पेरिस ओलंपिक 2024 के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी का लुक

'पेरिस ओलंपिक 2024' में शामिल होने के लिए एक इवेंट में ईशा अंबानी ने 'एली नैप' ड्रेस चुनी थी, जिस पर वाइल्डफ्लावर की कढ़ाई की गई थी। उनकी इस ड्रेस पर इलास्टिक नैप स्मोकिंग, रफ़ल्ड शोल्डर, टियर मिडी स्कर्ट और पॉकेट्स ने ईशा के पूरे लुक को और भी निखार दिया था। थोड़ी रिसर्च करने पर हमें पता चला कि ईशा की ड्रेस 'हिल हाउस होम' ब्रांड की है और इसकी कीमत 190 पाउंड स्टर्लिंग है, जो इंडियन करेंसी के मुताबिक 20,310 रुपए के बराबर है।

anant ambani

ईशा ने अपने लुक को 'हर्मीस' ब्रांड के ब्लैक कलर के 'ओरान' सैंडल के साथ स्टाइल किया था। ईशा की इन सैंडल की कीमत 760 अमेरिकी डॉलर यानी 63,643 रुपए है। इसके अलावा, उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखते हुए सिंपल रखा और सिंपल पोनीटेल हेयरस्टाइल चुना।

isha ambani

isha ambani

Nita Ambani ने पेरिस ओलंपिक में किया 'इंडिया हाउस' का उद्घाटन, वर्चुअल टूरिज्म से फूड तक की मिली झलक, देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट ने पेरिस में अपने दूसरे लुक के लिए पहनी 46 हजार रुपए की शर्ट ड्रेस

पेरिस ओलंपिक में न्यूली मैरिड कपल राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत भी शामिल हुए थे और उनकी कई झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि, यह पेरिस में राधिका मर्चेंट का दूसरा लुक था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया था। दरअसल, उन्होंने इवेंट के लिए कॉटन शर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें पॉपलिन टेक्सचर, कटअवे कॉलर, क्वर्की बटन, कमर पर फ्रंट टाई फास्टनिंग और फ्लोई लेंथ थी।

radhika merchant

थोड़ी रिसर्च करने पर हमने पाया कि राधिका का क्वर्की आउटफिट 'सैंड्रो' ब्रांड का था। इसकी कीमत 552 अमेरिकी डॉलर यानी 46,196 रुपए की थी। राधिका ने अपने लुक को ब्लैक सैंडल और स्लीक पोनीटेल के साथ पूरा किया था। हालांकि, उन्होंने बिना मेकअप के अपना लुक मिनिमल रखा था।

radhika merchant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Radhika Merchant ने पेरिस ओलंपिक में पहना 2.12 लाख का ऑरेंज आउटफिट, एक्सपेंसिव बैग किया कैरी, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पेरिस ओलंपिक 2024 में ईशा और राधिका के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis