ईशा अंबानी ने बहन इशिता संग शेयर की 7 लाख रुपए की स्टनिंग ड्रेस! दिखा बहनों का खास बॉन्ड

हाल ही में, हमें एक तस्वीर मिली है, जिसमें बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और भांजी इशिता सालगांवकर एक जैसी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ईशा अंबानी ने बहन इशिता संग शेयर की 7 लाख रुपए की स्टनिंग ड्रेस! दिखा बहनों का खास बॉन्ड

अंबानी परिवार के हर एक सदस्य ने ना केवल ये साबित किया है कि, वह एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीने में यकीन करते हैं, बल्कि उन्होंने अपने आपसी रिश्ते से भी लोगों को हैरान किया है। सास-बहू का रिश्ता हो, भाई-बहन का रिश्ता हो, या फिर बहनों का आपस में प्यार हो। अंबानी परिवार ने हमेशा अपने प्यारे बंधन से लोगों का दिल जीता है। एक बार फिर हमें अंबानी परिवार के सदस्यों के बीच एक खूबसूरत बंधन की झलक मिली है और इस बार ये प्यार हमें ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनकी कजिन सिस्टर इशिता सालगांवकर (Isheta Salgaocar) के बीच देखने को मिला है।

Isha Ambani with Cousin Isheta

पहले ये जान लीजिए कि, ईशा अंबानी दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं, जबकि इशिता, मुकेश की भांजी और दीप्ति सलगांवकर व बिजनेसमैन दत्तराज सालगांवकर की बेटी हैं। दोनों ही परिवार एक-दूसरे के साथ एक प्यारा बंधन साझा करता है। यहां तक कि, ईशा और इशिता के बीच भी एक खास बॉन्ड देखने को मिलता है। एक बार तो दोनों को एक ही ड्रेस को अदल-बदल कर पहनते हुए भी देखा गया था।

Isha Ambani with Cousin Isheta

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का बंगला उड़ा देगा आपके होश, यहां देखिए गुलिटा की शानदार तस्वीरें)

जी हां! सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए हमें इशिता और ईशा अंबानी की एक पुरानी तस्वीर मिली है। ईशा अंबानी के फैन पेज से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें इशिता वही ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसे साल 2018 में ईशा ने अपने भाई आकाश और भाभी श्लोका मेहता की इंगेजमेंट में पहनी थी। पहले इस ड्रेस को ईशा ने पहना था और बाद में ईशा द्वारा आयोजित एक ऑक्शन इवेंट में इशिता पहने नजर आई थीं।

Isha Ambani and her Cousin Isheta

Isha Ambani and her Cousin Isheta

स्टाइलिश ड्रेस की बात करें, तो उनकी ड्रेस ‘Dior’ ब्रांड की है। उनके गाउन में मिरर वर्क किया गया था और कमर पर एक ब्लैक बेल्ट थी, जो ड्रेस को अट्रैक्टिव बना रही थी। उनकी ये ड्रेस बेहद महंगी है। अगर आप इस ड्रेस को खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये ड्रेस इतनी महंगी है कि, आप इससे एक मारुति स्विफ्ट भी खरीद सकते हैं। जी हां, इंस्टा पेज के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 9500 डॉलर रुपये की है, जो भारतीय करेंसी में बदलने पर करीब 7,43,892.75 रुपए हो जाती है।

Isha Ambani and her Cousin Isheta

Isha Ambani and her Cousin Isheta

(ये भी पढ़ें: ईशा ने अपनी शादी में किया था मां के लुक को कॉपी, 35 साल पहले नीता अंबानी सजी थीं ऐसे)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, ईशा अंबानी अपनी कजिन सिस्टर इशिता के साथ अपनी ड्रेसेस शेयर करने में थोड़ा भी नहीं हिचकिचाती हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- ईशा अंबानी फेनपेज)
BollywoodShaadis