Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान

ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हल्दी समारोह में अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए लटकन वाली 'चोली' पहनकर अपनी पारंपरिक गुजराती आउटफिट को मॉडर्न टच दिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी रस्म 8 जुलाई 2024 को 'एंटीलिया' में हुई। सलमान खान, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर और अन्य कई हस्तियों ने अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सितारों से सजी इस नाइट में मेहमानों ने हल्दी में सराबोर होकर शादी के बंधन में बंधने वाले कपल अनंत और राधिका के साथ इस मौके का जश्न मनाया।

अनंत और राधिका की हल्दी के लिए ईशा अंबानी ने पहना इंडो-वेस्टर्न आउटफिट

हर दूसरे समारोह की तरह दूल्हे की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने भी अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। 9 जुलाई 2024 को फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया ने अपने भाई की हल्दी की रस्म के लिए सजी-धजी ईशा की कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लेबल 'तोरानी' से एक कस्टम मल्टी-कलर पैनल वाला लहंगा चुना। उनकी पूरी स्कर्ट पर दिल के प्रिंट थे। 

isha ambani

isha ambani

ईशा ने अपने पारंपरिक गुजराती आउटफिट को इंडो-वेस्टर्न टच दिया, क्योंकि उन्होंने अपनी स्कर्ट को हेम पर टैसल डिटेलिंग वाले हॉल्टर-नेक टॉप के साथ जोड़ा था। अपने लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए ईशा ने कुंदन ज्वेलरी और हैवी ईयर कफ्स का चुनाव किया था। खुले बाल, सॉफ्ट मेकअप और बिंदी ने ईशा के पूरे लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने अनंत-राधिका के संगीत के लिए चुनी थी कस्टम-मेड 'Schiaparelli' साड़ी

अनंत और राधिका की संगीत नाइट के लिए ईशा अंबानी ने इंटरनेशनल लेबल 'Schiaparelli' से कस्टमाइज्ड ब्लू-ह्यूड साड़ी गाउन चुना था। उनकी फ्लोई साड़ी को सिल्वर शिमरी ब्लाउज ने पूरी तरह से संवारा था, जिसके नेकलाइन के पास हुड जैसी स्ट्रक्चर जुड़ी हुई थी। एंटरप्रेन्योर ने डबल लेयर्ड डायमंड नेकपीस, एक सुंदर स्क्वायर शेप्ड मांग टीका और मैचिंग इयररिंग्स का विकल्प चुना था। काजल लगी आंखें, बोल्ड लिपस्टिक, डिफाइन्ड आइब्रो और कंटूर्ड चीक्स व ग्लैम मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। लो बन हेयरडू ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

isha ambani

अनंत-राधिका की संगीत में अपनी डांस परफॉरमेंस के लिए ईशा अंबानी का शानदार लुक

अनंत और राधिका के संगीत में अपने डांस परफॉरमेंस के लिए ईशा अंबानी के लुक के बारे में बात करें, तो उन्होंने मिरर वर्क वाला एक एम्बेलिश्ड लहंगा-चोली चुना था। उन्होंने अपने लहंगे चोली को हेमलाइन के पास पर्ल ड्रॉप्स और एक लेसी दुपट्टे के साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और वेवी कर्ल के साथ पूरा किया था। एमराल्ड स्टडेड चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और डायमंंड बैगल्स ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था।

isha ambani

Isha Ambani ने दादी Kokilaben Ambani से सीखी ये खास चीज, बताया अपनी फिटनेस का राज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की हल्दी के लिए ईशा अंबानी का लुक बेहद पसंद आया। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis