Munawar Faruqui ने मुंबई बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट संग की दूसरी शादी? रिसेप्शन की फोटो आई सामने

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी ने कथित तौर पर मुंबई बेस्ड एक मेकअप आर्टिस्ट के साथ दूसरी शादी कर ली है। उनके इंटीमेट रिसेप्शन की एक तस्वीर भी सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Munawar Faruqui ने मुंबई बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट संग की दूसरी शादी? रिसेप्शन की फोटो आई सामने

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अभिनेता सलमान खान के शो में अपने एक्टिंग से ढेर सारी सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने ना सिर्फ अपने फैंस का दिल जीता बल्कि विजेता की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली। मुनव्वर की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय रही है। कॉमेडियन ने पहली बार 2017 में जैस्मिन नाम की महिला से शादी की थी, जिससे उनका एक बेटा मिकेल है। हालांकि, अपनी मैरिड लाइफ के पांच साल बाद दोनों अलग हो गए। अब, एक ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि मुनव्वर ने दूसरी शादी कर ली है।

मुनव्वर फारूकी ने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट से की दूसरी शादी

जी हां, आपने सही पढ़ा! कुछ समय पहले 'टाइम्स नाउ' ने खबर दी थी कि 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी ने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरी शादी कर ली है। एक सूत्र के अनुसार, मुनव्वर की शादी 10-12 दिन पहले हुई थी और समारोह में कुल 100 मेहमान शामिल हुए थे।

manawar

सूत्र ने कहा कि कॉमेडियन चीजों को सीक्रेट रखना चाहते हैं, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर न्यूली मैरिड कपल की कोई तस्वीर नहीं है। सूत्र ने यह भी कहा कि मुनव्वर और महजबीन ने 26 मई 2024 को मुंबई में आईटीसी मराठा में एक इंटीमेट रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की। सूत्र के शब्दों में, "जी हां, मुनव्वर अब शादीशुदा हैं। उन्होंने शादी कर ली है। वो ये सब सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसीलिए आपको कोई खास तस्वीरें भी नहीं मिलेंगी। समारोह में केवल कपल के करीबी और प्रियजन ही मौजूद थे। यह बेहद करीबी समारोह था।"

munawar

Munawar Faruqui ने आखिरकार 'वुमेनाइजर' कहे जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ऐसा नहीं है कि...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मुनव्वर फारूकी की इंटीमेट वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

हालांकि, मुनव्वर फारूकी ने इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन एक इंस्टा पेज ने हाल ही में उनके रिसेप्शन बैश का एक साइनबोर्ड साझा किया था, जिसमें केवल न्यूली मैरिड कपल के नाम के शुरुआती अक्षर का यूज किया गया था। दूसरी ओर, मुनव्वर की करीबी दोस्त हिना खान ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पीच-पिंक सलवार सूट में देखी जा सकती हैं। हालांकि, उनकी तस्वीर के साथ-साथ गाने के सेलेक्शन ने शादी की अफवाहों को हवा दे दी। बता दें ​कि हिना खान ने अपने इंस्टा पोस्ट के साथ 'मेरे यार की शादी है' गाने का इस्तेमाल किया, जो उनके दोस्त मुनव्वर के दूसरे निकाह की ओर इशारा करता है।

manawar

hina khan

जब मुनव्वर फारूकी का एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक वीडियो आया सामने

मुनव्वर फारूकी के 'बिग बॉस 17' जीतने के तुरंत बाद ही कॉमेडियन के कुछ वीडियो ऑनलाइन सामने आए थे। ओरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मुनव्वर की पार्टी का एक वीडियो डाला था। हालांकि, जिस चीज़ ने ध्यान खींचा, वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कॉमेडियन के रोमांटिक मोमेंट थे, जिसने हर किसी को सरप्राइज कर दिया था कि क्या वह कॉमेडियन की नई गर्लफ्रेंड थी। दूसरी ओर, कुछ महीने पहले मुनव्वर ने एक रोमांटिक तस्वीर डाली थी, जिसमें उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ पकड़े देखा जा सकता था।

manawar

manawar

Munawar Faruqui ने बेटे Mikael संग मनाया 'BB17' की जीत का जश्न, दोनों ने साथ में काटा केक...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम मुनव्वर की दूसरी शादी की झलकियों का इंतज़ार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.