Isha Malviya जल्द करेंगी शादी? Samarth से ब्रेकअप के बाद दिया हिंट, कहा- 'मैं रेड लहंगा पहनूंगी..'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने अपनी शादी में रेड लहंगा पहनने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Malviya जल्द करेंगी शादी? Samarth से ब्रेकअप के बाद दिया हिंट, कहा- 'मैं रेड लहंगा पहनूंगी..'

'बिग बॉस 17' फेम ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि जब भी वह शादी करने की योजना बनाती हैं, तो वह रेड लहंगा पहनना चाहती हैं। भले ही ईशा ने ये नहीं बताया कि क्या वह जल्द ही शादी करने की योजना बना रही हैं, लेकिन उनके बयान ने नेटिजंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या अभिनेत्री शादी के लिए तैयार हैं।

ईशा मालवीय ने अपनी शादी में रेड लहंगा पहनने की जताई इच्छा

'बॉम्बे टाइम्स' से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हाल ही में कई दुल्हनें अपनी शादी के लिए रेड लहंगा पहनने का विकल्प नहीं चुन रही हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि जब भी मेरी शादी होगी, मैं केवल ट्रेडिशनल रेड लहंगा ही पहनूंगी। यह बहुत ही ब्राइट कलर है और इस तरह के खास दिन के लिए उपयुक्त भी है।"

isha

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का रिश्ता

दिलचस्प बात यह है कि ईशा ने ये स्टेटमेंट समर्थ जुरेल के साथ ब्रेकअप के कुछ हफ़्ते बाद दिया है। दोनों की मुलाकात टेलीविजन शो 'उडारियां' के सेट पर हुई थी और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में एक साथ 'बिग बॉस 17' में भी भाग लिया था। हालांकि, मई महीने में समर्थ ने 'इंस्टेंट बॉलीवुड' से बात करते हुए अपने ब्रेकअप की पुष्टि की थी, जब उन्होंने ईशा की खिंचाई की और उन्हें 'मौकापरस्त' कहा था।

isha

जब Samarth Jurel ने बीबी हाउस में GF Isha Malviya संग इंटीमेट होने पर की थी बात, कहा- 'अगर कुछ गलत होता..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब समर्थ जुरेल ने ईशा मालवीय को बताया 'मौकापरस्त'

उन्होंने कहा था, “वह वास्तव में बहुत बड़ी 'मौकापरस्त' हैं। उनका ऐसा था कि कोई भी इवेंट हो रहा है या कोई भी फंक्शन हो रहा है, तो मुझसे बात करने लग जाएंगी। उदाहरण के लिए, होली का कार्यक्रम था, हमारी बात एकदम बंद थी, लेकिन एक दिन पहले से मुझसे बात करने लग गई कि तू आ रहा है ना? मेरे लिए बाहर तक इसलिए गईं, क्योंकि पैपराजी खड़े थे, ताकि हमारी स्पॉटिंग हो जाए। पता चल जाएगा लोगों को कि हम साथ में हैं।” 

isha

अभिनेता ने आगे कहा था, “ईशा ने लाइव में बोला था कि काटने के लिए कुछ होना भी चाहिए, ऐसे 10 लोगों को मैं पाल सकती हूं। ये क्या है? मतलब, समझ ही नहीं आ रहा मुझे कि क्यों बोल रहे हो आप? आप बोलना है बोलो, मेरे पे मत बोलो, मेरे नाम से आप झूठे बयान मत दो कि हमने आपसी सहमति से फैसला किया कि हमारी नहीं जम रही और ये उनके लिए भी बेहतर है। अरे मेरे लिए क्या बेहतर है मुझे पता है। मैं चुप ही था, लेकिन मेरे नाम पर झूठे बयान दोगे तो मैं बोलूंगा।'' 

'बिग बॉस 17' फेम Isha Malviya ने अपने पिता को गिफ्ट की 10 लाख की कार, झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बाद में ईशा से समर्थ के इन कड़े बयानों के बारे में पूछा गया था, लेकिन उन्होंने इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया था। वर्क फ्रंट की बात करें, तो कथित तौर पर वह एक वेब सीरीज के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

isha

फिलहाल, ईशा मालवीय द्वारा अपनी शादी में रेड लहंगा पहनने के इस बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis