क्या प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande? एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए खुद को विश किया 'मदर्स-डे'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सभी को सरप्राइज कर दिया है कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि उन्होंने 'मदर्स-डे' के अवसर पर एक वीडियो स्टोरी के साथ खुद को शुभकामनाएं दीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande? एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए खुद को विश किया 'मदर्स-डे'

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने टेलीविजन सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में 'अर्चना' के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की। बाद में वह 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी', 'बागी 3' और 'स्वतंत्र वीर सावरकर' समेत कई फिल्मों का हिस्सा रहीं। पर्सनल फ्रंट पर अंकिता ने अपने प्यार विक्की जैन से शादी की है और दोनों अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

अंकिता लोखंडे ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी प्रेग्नेंसी की ओर किया इशारा

12 मई 2024 को अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने सभी को 'मदर्स-डे' की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह इस दिन को मनाने के लिए अपनी बहन और मां को बाहर ले जा रही थीं और उन्होंने उन्हें 'मदर्स-डे' की शुभकामनाएं दीं। फिर उन्होंने कैमरा अपनी ओर घुमाया और खुद को भी 'मदर्स-डे' की शुभकामनाएं दीं।

ankita

ankita

इससे हमें झटका लगा, क्योंकि अंकिता को कोई बेबी नहीं है और उन्होंने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा भी नहीं की है। ऐसे में इस वीडियो ने हमें सरप्राइज कर दिया कि क्या यह अंकिता द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से प्रेग्नेंसी की घोषणा थी या महज एक मजाक था।

ankita

ankita

अंकिता लोखंडे ने अपनी आई और अपर्णा दीक्षित के साथ मनाया 'मदर्स-डे' 

'मदर्स डे' मनाने के लिए अंकिता ने क्रॉस-बॉडी बैग और पिंक सनग्लासेस के साथ पिंक एंड ब्लू कलर की रफल ड्रेस पहनी थी। उन्होंने न्यूट्रल मेकअप, पीच फ्लश लिप्स और गोल्डन इयररिंग्स के साथ अपने लुक को और बेहतर बनाया था। अंकिता अपनी मां को अपनी प्रिय दोस्त अपर्णा दीक्षित के साथ लंच डेट पर ले गईं।

ankita

मां-बेटी की जोड़ी शॉपिंग सेशन के लिए गई, इस दौरान अंकिता ने अपनी मां को अमूल्य उपहार दिए। दिन के लिए अंकिता की मां वंदना फडनीस लोखंडे ने मैचिंग पिंक ब्लाउज और एक स्टेटमेंट नेकपीस के साथ पिंक एंड ब्लैक साड़ी चुनी थी।

अंकिता लोखंडे ने जल्द ही मां बनने की अपनी योजना का किया खुलासा

'न्यूज 18 शोशा' के साथ एक साक्षात्कार में अंकिता लोखंडे ने जल्द ही मां बनने की अपनी इच्छा के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि वह और उनके पति विक्की जैन अक्सर बच्चे पैदा करने के बारे में चर्चा करते हैं। अभिनेत्री ने अपने फैंस को आश्वस्त किया था कि वह उनसे 'गुड न्यूज' कभी नहीं छिपाएंगी।

ankita

अंकिता ने आगे कहा था, "हम हमेशा बच्चों के बारे में बात करते हैं। बच्चे हमारे रिश्ते का भविष्य हैं। जब मुझसे बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में पूछा जाता है, तो मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं होता है। बच्चे तो होंगे ही कभी ना कभी। हम नहीं जानते कि हमारे बच्चे कब होंगे, लेकिन हम निश्चित रूप से इसके बारे में बात करते हैं और जब मैं बच्चों के बारे में बात करती हूं, तो मुझे वास्तव में अच्छा लगता है।"

जब Ankita Lokhande ने 19 की उम्र में कास्टिंग काउच फेस करने पर की बात, कहा- 'मुझसे प्रोड्यूसर के साथ..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम सोच रहे हैं कि क्या अंकिता लोखंडे ने इनडायरेक्टली अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.