Anant-Radhika की 'हल्दी' की झलकियां: Nita-Mukesh और Shloka-Akash भी हल्दी में डूबे आए नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी प्यार, हंसी, मस्ती और परंपराओं से भरपूर थी। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की 'हल्दी' की झलकियां: Nita-Mukesh और Shloka-Akash भी हल्दी में डूबे आए नजर

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी 2023 को मुंबई में पारंपरिक 'गोल धना' सेरेमनी में सगाई की। उनकी दो ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टीज हुईं, एक मार्च 2024 में जामनगर में और दूसरी पार्टी मई 2024 के आखिरी हफ़्ते में इटली से फ्रांस तक एक शानदार क्रूज पर आयोजित की गई। इसके बाद अनंत और राधिका ने मुंबई में हफ़्ते भर तक प्री-वेडिंग रस्मों का लुत्फ लेने के बाद 12 जुलाई 2024 को ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शादी रचाई।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी का वीडियो आया सामने

अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग और शादी के जश्न में बॉलीवुड, हॉलीवुड, राजनीति, ग्लोबल लीडर्स, बिजनेस और खेल जगत के कई पॉपुलर चेहरे शामिल हुए, जिससे यह एक ग्रैंड इवेंट बन गया। हाल ही में, कपल की हल्दी रस्म का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें उनके खूबसूरत पलों की झलकियां दिखाई गई हैं।

haldi

haldi

अनंत अंबानी ने अपने माता-पिता के चेहरे पर लगाई हल्दी 

वीडियो में अंबानी और मर्चेंट्स परिवार को पूरी तरह से रस्म का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। अनंत अंबानी, उनके माता-पिता नीता व मुकेश अंबानी और परिवार के अन्य सदस्य खुशी से झूमते हुए हल्दी में लिपटे  दिखाई दिए। यह समारोह मस्ती, हंसी, प्यार और यादगार पलों से भरा था। एक झलक में अनंत अपने माता-पिता को हल्दी लगाते और उन पर येलो लिक्विड डालते हुए दिखाई दिए।

anant ambani haldi

anant ambani haldi

anant ambani haldi

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के मस्ती भरे पल

इस बीच, नीता व मुकेश भी एक-दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगाते और दिल खोलकर नाचते हुए नज़र आए। खूबसूरत दुल्हन राधिका अपने परिवार के सदस्यों पर हल्दी लगाते हुए खुशी से उछलती नजर आईं। वह और अनंत भी ढोल की थाप पर थिरकते हुए उत्सव का भरपूर आनंद लेते दिखे। श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने भी राधिका के चेहरे पर हल्दी लगाई और उनकी खुशी साफ झलक रही थी।

anant ambani haldi

anant ambani haldi

anant ambani haldi

Manish Malhotra ​​ने Anant-Radhika के वेडिंग वेन्यू डेकोरेशन के विजन का किया खुलासा, झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी की हल्दी में हार्दिक पांड्या और रणवीर सिंह की दोस्ती ने खींचा ध्यान

इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार के साथ कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए। हालांकि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या व अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी ऊर्जा और दमदार केमिस्ट्री से इस कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए। कहने की जरूरत नहीं कि हार्दिक और रणवीर ने अपनी दोस्ती से घर को हिलाकर रख दिया और उन्होंने ऐसे डांस किया जैसे कोई देख ही नहीं रहा हो।

hardik

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अनंत और राधिका की हल्दी की झलक देखकर सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis