Salman Khan के फार्महाउस की इनसाइड झलकियां: इन-हाउस आर्केड से ATV कलेक्शन तक, सब है बेहद शानदार

हाल ही में, अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने एक्टर सलमान खान के फार्महाउस का टूर कराया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Salman Khan के फार्महाउस की इनसाइड झलकियां: इन-हाउस आर्केड से ATV कलेक्शन तक, सब है बेहद शानदार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का पनवेल वाला फार्महाउस काफी चर्चित प्रॉपर्टीज में से एक है, जहां से सलमान खान की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब, अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने अपने फैंस को प्रॉपर्टी के अंदर की झलक दिखाई है।

सलमान खान के फार्महाउस की इनसाइड झलकियां

दरअसल, अलाना पांडे हाल ही में अपने पति आइवर और सलमान की भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री के साथ फार्महाउस पर गईं। उन्होंने प्रॉपर्टी पर अपने करीबी दोस्तों के साथ मस्ती भरे पलों को अपने व्लॉग में कैद किया, जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया। 

alanna

panvel

panvel

panvel

panvel

वैसे, अंदर से देखने पर पता चलता है कि सलमान खान का फार्महाउस एक सुंदर जगह पर स्थित है, जो पहाड़ों और शानदार नजारों से घिरा हुआ है। प्रॉपर्टी में एक बड़ी एटीवी और बाइक कलेक्शन, एक इन-हाउस आर्केड और घोड़े भी हैं। वीडियो वाकई फैंस को एक्साइटेड कर देने वाला था।

panvel

panvel

apnvel

सलमान खान की नेट वर्थ जानने के लिए यहां क्लिक करें

सलमान खान का वर्क फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह अगली बार फिल्म 'सिकंदर' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। 'सिकंदर' को 2025 की ईद पर रिलीज़ किया जाएगा। रश्मिका मंदाना इसमें मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस फ़िल्म से सलमान खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिर से एक साथ काम कर रहे हैं, जो 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 

salman khan

फिलहाल, आपको सलमान खान के फार्महाउस की इनसाइड झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis